“1 भी रोहिंग्या अब नहीं लेंगे अपने देश में” – ये बयान एक इस्लामिक मुल्क का है जिसने सीमाओं पर खड़े कर दिए अपने सैनिक

भारत के तमाम राष्ट्रवादी रोहिंग्या नाम के जिस संकट के खिलाफ अपनी आवाज लगातार बुलंद कर रहे हैं उसी रोहिंग्या नाम की आफत के लिए अब संसार के तमाम देशों ने अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं. यहाँ तक कि इस्लामिक मुल्कों ने भी .. . रोहिंग्या के नाम पर सबसे ज्यादा सहानभूति लेने और विदेशी देशों से सबसे ज्यादा डोनेशन लेने वाले देश बंगलादेश ने तो अब बाकी देशों से भी कहीं बढ़ कर बयान दिया है जिसके बाद रोहिंग्या पड़ गये हैं अजीब सी पशोपेश में पड़ गये हैं .

महिला को फिर ‘माल’ बोला कांग्रेसी नेता ने.. जबकि राहुल गांधी वादा कर रहे नारी की सुरक्षा व स्वाभिमान का

ज्ञात हो कि इस्लामिक मुल्क बंगलादेश ने साफ साफ़ एलान कर दिया है कि अब उसके देश में एक भी रोहिंग्या नहीं घुसने दिया जाएगा . इतना ही नहीं बंगलादेश ने किसी भी रोहिंग्या को तत्काल प्रभाव से अपने देश में घुसने से रोकने के लिए सीमओं पर अपने सैनिको को तैनात कर दिया है जिनको कड़े संदेश दिए गये हैं . सबसे हैरानी की बात ये है अभी भी रोहिंग्या म्यन्मार से भाग भाग कर दूसरे देशो में पनाह मांग रहे हैं ..

जानिये किस पार्टी का प्रचार कर रहे हैं WWE के पहलवान ग्रेट खली.. प्रत्याशी से ज्यादा उन्हें देख रही भीड़

बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने कहा कि बांग्लादेश अपनी सीमाएं खोलकर काफी शरणार्थियों को शरण दे चुका है. बेहतर होगा कि अब दूसरे देश शरणार्थियों के लिये अपनी सीमाएं खोलें. बांग्लादेश के विदेश मंत्री ए के अब्दुल मोमिन ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी.  उन्होंने बंगलादेश के रुख को साफ़ करते हुए कहा है कि “हम और ज्यादा म्यांमार शरणार्थियों को अपने यहां पनाह नहीं दे सकते. म्यांमार से लगी सीमा लगभग पूरी तरह बंद कर दी गई है.”

“भाजपा के शौचालय निर्माण का मज़ाक उड़ाने वाले राहुल गांधी की दादी व अम्मा लोटा ले कर खेतों में गई होतीं तो एहसास होता उन्हें” – राजवीर सिंह, सांसद भाजपा

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post