संसार के सबसे ताकतवर देश के सबसे ताकतवर इंसान ने मोदी को किया फोन और कहा – ‘आतंक के खिलाफ इस लड़ाई में हम आपके साथ”

शक्ति को संसार का सलाम ही कहा जाएगा इसको क्योकि जहाँ भारत और पाकिस्तान के बीच में युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं तो वहीं पर अब दुनिया भी दो खेमे के बजाय एक ही खेमे में शामिल होती दिख रही है और वो खेमा है भारत का खेमा . पाकिस्तानी खेमें में उसका सबसे खास चीन भी शामिल नहीं हुआ और उसने दोनों देशो को आपसी बातचीत से मामले को खत्म करने की सलाह दी .

विदित हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच पनप रहे भारी तनाव के बीच में संसार के सबसे ताकतवर देश के सबसे ताकतवर इंसान रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने रात में भारत के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को फोन किया था और उनसे आतंक के खिलाफ इस लड़ाई में पूरे साथ और हर प्रकार के सहयोग का वादा किया था .

इस से पहले भी इजरायल और अमेरिका खुल कर भारत के साथ खड़े होते दिखे हैं. यहाँ तक कि तानाशाह किम जोंग द्वारा शासित उत्तर कोरिया भी पुलवामा जैसे बेहद निकृष्ट हमले पर पाकिस्तान की निंदा कर चुका है. रूस द्वारा खुल कर भारत का पक्ष लेने के बाद पाकिस्तान के होश उड़ गये हैं और इसी के चलते उसके ऊपर और भी भारी दबाव आ गया है . फिलहाल प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने रूस के द्वारा हुई सहयोग की पेशकश के लिए उसको धन्यवाद बोला है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW