Breaking News:

“कांग्रेस की सरकार बनती है तो सेना के हाथों मारे गये आतंकियों के घरवालों को 1 करोड़ रूपये व सरकारी नौकरी का वादा”

सत्ता पाने के लिए राजनीति का स्तर कितना नीचे गिराया जा सकता है इसकी ज्वलंत मिशाल पेश की है देश की उस राजनैतिक पार्टी ने जो खुद को देश की आजादी का एकमात्र हकदार बताती है. जी हां, हम बात कर रहे हैं देश की सबसे पुरानी कांग्रेस पार्टी की. कांग्रेस पार्टी ने एक नेता ने बेहद ही शर्मनाक तथा विवादित बयान देते हुए कश्मीर के लोगों से वादा किया है कि अगर कांग्रेस की सरकार वापस आती है तो आतंकियों के परिजनों को 1 करोड़ रूपये मुआवजा तथा सरकारी नौकरी दी जायेगी, इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को फांसी पर लटकाया जाएगा.

बीजेपी के नेताओं को फांसी तथा आतंकियों के परिजनों को 1 करोड़ रूपये तथा सरकारी नौकरी का वादा जम्मू कश्मीर में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पर्यवेक्षक शगीर सईद खान ने किया है. मीडिया सूत्रों से मिली खबर के  मुताबिक़, कांग्रेस पार्टी के नेता शगीर सईद खान ने राज्य के लोगों से भरोसा दिलाया है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो आतंक के नाम पर मारे गए लोगों के परिवार को एक करोड़ रुपए और सरकारी नौकरी दी जाएगी.

शगीर सईद खान ने कहा, ”ऐसे ही जो लोग आतंकवाद के नाम पर जेल में बंद हैं, उनको जेल से रिहा किया जाएगा. सबको छोड़ा जाएगा. भाजपा के जिन लोगों ने यहां कत्लेआम मचाया है, वह चाहे कितने ही बड़े नेता ही क्यों न हों, कानून बनाकर उन्हें फांसी के फंदे पर लेकर जाया जाएगा.” शगीर सईद खान ने कहा, ”कश्मीर जो जन्नत कहलाता था आज चारों तरफ लाशों से पटा पड़ा है. भाजपा जिस तरह के जुल्म यहां के लोगों पर ढा रही है, यहां जो निर्दोष लोग मारे गए हैं, उन सभी को कांग्रेस की सरकार आने के बाद एक-एक करोड़ रुपये का मुआवजा और परिवार के सदस्य को नौकरी दी जाएगी.”

Share This Post