भारत विरोधी नारों पर योगी शासन ने दिखाया रौद्र रूप…. 111 पाक परस्तों पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज

भारत में जिस तरह यह आतंकी जगह जगह दंगे कर रहे हैं और हर कोशिश कर भारत में अशांति फैलाने की रणनीति खेल ही रहे है यही आतंकी देश में रह रहे नागरिकों को अपनी रणनीति का हिस्सा बनाने में लगे हुए हैं। इसी कारण देश में आज भी कुछ ऐसे लोग है जो देश में रह कर भी देश के विरुद्ध हो कर नारेबाजी कर रहे है। हाल ही में उत्तर प्रदेश में देश विरोधी कुछ लोगों द्वारा नारेबाजी की गई है जिसके बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई की गई और उन पर मुक़दमा भी दर्ज किया जा चूका है।

बता दें एक दिसंबर को मतगणना के बाद कुछ लोगों द्वारा जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने की बात सामने आई थी। माहौल को देखते हुए पुलिस प्रसाशन ने पहले तो मामला शान्ति से सुलझाने की कोशिश की लेकिन मामला शांत होने की बजाए और बिगढ़ता जा रहा था।बट दें इस मामले का वीडियो भी वायरल हो गया। देशविरोधी नारेबाजी के मामले में शनिवार रात को पुलिस ने दर्ज किया है।

बता दें इस मुकदमे में धौरहरा कस्बे के मुन्ना, इमरान, शकील, शकील, कलीम, शकील, शराफत, यूनुस, वसीम समेत 11 नामजद और 100 अज्ञात शामिल हैं। देश विरोधी जुलुस निकालने पर तीन दिनों बाद पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की है वहीँ एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया है कि पुलिस को तहरीर मिली थी उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है।

Share This Post

Leave a Reply