Breaking News:

कश्मीर में मारे गये 4 आतंकियों में से 2 कभी थे पुलिस के जवान.. वो भारत से लड़ रहे थे, भारत के ही हथियारों से


शुक्रवार को हिंदुस्तान के सुरक्षाबलों द्वारा कश्मीर में एनकाउंटर के दौरान जिन 4 इस्लामिक आतंकियों को मार गिराया गया था, उनके बारे में बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, शुक्रवार को जो 4 इस्लामिक आतंकी मारे गये थे, इन 4 आतंकियों में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 SPO भी शामिल हैं, जो गुरुवार शाम ड्यूटी से सर्विस राइफल लेकर फरार हो गए थे तथा भारत के ही हथियारों से भारत के खिलाफ लड़ रहे थे. ये आतंकी इस्लामिक आतंकी दल जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे.

अब जम्मू – कश्मीर के रामबन में नाबालिग मासूम बच्ची से बलात्कार.. 50 साल के बलात्कारी कासिम को इलाके के हिंदू कहते थे “पीर बाबा”

इस मामले को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर किया है, इसमें दो SPO भी शामिल हैं. ये SPO गुरुवार को हथियार के साथ फरार हुए थे. करीब 18 घंटे के बाद ये ऑपरेशन खत्म हुआ, हालांकि अभी भी इलाके में इंटरनेट की सुविधा बंद की गई है साथ ही सुरक्षा को बढ़ाया गया है. बता दें कि सुरक्षाबलों को इस इलाके में छिपे आतंकियों के बारे में इनपुट मिला था जिसके बाद ऑपरेशन शुरू हुआ. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में लस्सीपोरा इलाके में ये आतंकी छिपे हुए थे. लंबे ऑपरेशन के बाद हिन्द के जवानों ने इन्हें जहन्नुम भेज दिया था.

ईद मनाने घर पर आये सैनिक की ह्त्या.. रास नहीं आई एक और देशभक्ति

बता दें कि गुरुवार शाम को ही जम्मू-कश्मीर पुलिस का SPO अपनी एक सर्विस राइफल के साथ फरार हो गया था. बाद में पता चला कि वह आतंकियों के साथ मिल गया है. ऐसे में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन तेज हुआ और फिर सेना ने अपना काम शुरू कर दिया. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में जल्द ही अमरनाथ यात्रा शुरू होनी है, ऐसे में सुरक्षाबलों पर पूरा जिम्मा सुरक्षा व्यवस्था का है. अमरनाथ यात्रा अक्सर आतंकियों के निशाने पर रहती है, ऐसे में सतर्कता बरती जा रही है. सुरक्षाबलों की तरफ से टॉप 10 आतंकियों की हिटलिस्ट तैयार की गई है, जिन्हें ढूंढकर मौत के घाट उतारना है. इस लिस्ट में रियाज़ नाइकू, ओसामा और अशरफ मौलवी जैसे आतंकी शामिल हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share