दिल्ली की विधानसभा है या जंग का अखाड़ा – सत्येन्द्र जैन के खिलाफ प्रदर्शन करने आये दो आप कार्यकर्ता एक बार फिर बुरी तरह पिटे


आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन अपने कार्यकाल के शुरुआती दौर से ही विवादों में फंसे हुए है। सत्येंद्र जैन के ऊपर भ्रष्टाचार से जुड़े कई गंभीर आरोप है। बुधवार को दिल्ली विधानसभा में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर कागज फेंके गए। ये कागज दर्शक दीर्घा से फेंके गए थे। सूत्रों के मुताबिक, सत्येंद्र जैन पर कागज फैकने वाले दो युवकों को विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायकों ने धक्के देकर बाहर निकाला। ये युवक खुद को आप के ही कार्यकर्ता बता रहे हैं। ये युवक स्वास्थ्य मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण उनके इस्तीफे की मांग कर रहे थे। 
पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा पहले ही अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लामबंद हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर उन पर्चों की फोटो शेयर की है, जिन्हें स्वास्थ्य मंत्री पर फेंका गया था। उन्होंने जानकारी दी है कि पर्चे उछालने वाले युवकों में से एक जगदीप राणा आप के एमएलए उम्मीदवार, दिल्ली कॉलेज इंजीनियरिंग का पूर्व छात्र है। सत्येंद्र जैन पर पर्चे उछालने वाले 2 युवकों को सदन में प्रस्ताव पारित करके 1-1 महीने की सजा दी है। ये आदेश विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल ने पारित किया।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share