Breaking News:

दिल्ली पुलिस पर अंधाधुंध गोलियां बरसाया कुख्यात अपराधी चांद, दिल्ली में दिखा कश्मीर सा नजारा…

राजधानी दिल्ली में कल रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। साउथ दिल्ली स्थित न्यू फ़्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र में मंगलवार देर रात पुलिस इनामी बदमाश को पकड़ने पहुँची। बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख पुलिस पर वार करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद एक बदमाश को धर दबोचा, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ को जानकारी मिली थी कि कई संगीन मामलों में फरार चल रहा अपराधी चांद न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाकों में आने वाला है। 
चांद को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने अपना षडयंत्र रचा। देर रात करीब 1.30 बजे वो अपने एक साथी जाहिद के साथ बाइक पर सवार होकर न्यू फ़्रेंड्स कॉलोनी पंहुचा। चांद के पहले ही पहुंची पुलिस वहां पहुंच गई और उसका नजर गड़ा कर उसका इंतजार करने लगी। जैसे ही वो वहां पर पहुंचा तो पुलिस ने उसे दबोचने की कोशिश की, लेकिन खुद को घिरता देख चांद ने पुलिस पर वार करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी अपराधियों पर गोलियां चलाई। 
दोनों तरफ से काफी देर तक फायरिंग हुई। मटरू के तरफ से 3 राउंड की फायरिंग की गई, जबकि पुलिस द्वारा 2 राउंड फायरिंग हुई। सूचना के अनुसार, दोनो तरफ से किसी को कोई क्षती नहीं पहुंची है। फिलहाल, काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने चांद को दबोचने में सफलता मिली। पुलिस सूत्रों के अनुसार,  चांद के उपर पहले से ही 14 संगीन आपराधिक मामले दर्ज है, जिसमें हत्या और डकैती जैसे संगीन केस भी शामिल है। इसके साथ ही चांद को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसपर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था।
Share This Post