सेना भर्ती की लिखित परीक्षा में 8 लोग हुए गिरफ्तार..

फतेहगढ़ स्थित राजपूत रेजीमेंट में रविवार को सेना भर्ती की लिखित परीक्षा में मास्टर माइंड समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसमें पकड़े गए सभी लोग राजस्थान के रहने वाले हैं.

दिल्ली में भरे बाज़ार मार डाली गई कीर्ति.. 49 समर्थकों से मिले मनोबल को मोहम्मद मुनाजिर ने बदला दुस्साहस में

फतेहगढ़ के कोतवाल जयनारायण सिंह ने बताया कि राजपूत रेजीमेंट में सेना भर्ती की लिखित परीक्षा हुई. चेकिंग के दौरान जवानों ने राजस्थान निवासी राजवीर की तलाशी ली और तलाशी के दौरान उसकी बनियान में ईयर फोन का वायर सिला हुआ मिला. पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर उसने जवानों को बताया कि उसके कान में एक डिवाइस डाली गई है. उस डिवाइस के माध्यम से उसके साथी उसका पेपर हल करवाने वाले थे. इसके बाद उसने सेना को बताया कि उसके अन्य साथी ब्रह्मदत्त द्विवेदी स्टेडियम के पास एवरग्रीन होटल में ठहरे हैं. सेना के जवानों थाने से सम्पर्क किया और पुलिस टीम के साथ होटल में छापेमारी की, और वहा से उन्होंने मास्टर माइंड शिक्षक समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पीएम मोदी ने मन की बात में कहा, कश्मीर में नफरत फ़ैलाने वाले कभी कामयाब नहीं हो सकते..

पकड़ा गया मास्टर माइंड जफर मल राजस्थान का रहने वाला है. जेई की नौकरी छोड़ने के बाद वह बानसूर में कोचिंग पढ़ाने लगा. जफर मल के साथ राहुल कुमार, विजय, नवीन, कुलदीप और सुभाष के पास से नकल में उपयो करने वाली वस्तु, ईजी नोटस व रुपये बरामद हुये हैं.

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में राजपूत रेजिमेंट के राजकुमार ने तहरीर दी है. इसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर सभी लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW