गुल मंजन किया उस मुस्लिम महिला ने तो भड़क उठा शौहर मोहम्मद वैश.. फिर उसने बोले वो तीन शब्द जिससे तबाह हो गई महिला की जिन्दगी

उस महिला की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने गुल मंजन कर लिया था, फिर क्या था उसका शौहर उस पर भड़क उठा तथा उसे तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का है जहाँ पहले से ही दहेज के कारण अपनी बीवी को प्रताड़ित कर रहे शौहर ने पत्नी के गुल मंजन करने की आदत के वजह से तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. दोनों की सात महीने ही हुई थी शादी. पीड़िता और उसके पिता ने पुलिस से शिकायत कराकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है.

सहारनपुर से उठी हलाला के विरोध में आवाज.. हिम्मत करके बोली वो- “आखिर किस किस के साथ सोऊँ” ?

मामला बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले मोहम्मद वैश का सात महीने पहले  निकाह हुआ था. वह अपनी पत्नी को उसके पिता के सामने तीन बार तलाक कहकर घर से बाहर निकाल दिया. पीड़िता का आरोप है कि निकाह के बाद से ही पति और ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. पति दहेज में 3 लाख रुपए और बुलेट गाड़ी की मांग को लेकर उसको मरता पिटता था.

देवबंद में चुपचाप बन रहा कुछ ऐसा जिसकी अनुमति ही नहीं है प्रशासन से.. क्या ये कोई तैयारी है ?

इसके अलावा भी पीडिता ने यह कहा है कि उसको गुल मंजन करने की आदत थी, इसे लेकर भी उसका पति उसे रोज़ मरता था और गन्दी विडियो बनाकर इन्टरनेट पर डालने की धमकी देता था, और इसके अलावा मिटटी का तेल डालकर जलाने की कोशिश भी की थी.

मुज़फ्फरनगर में शिवभक्तों की अभूतपूर्व सुरक्षा, जल,थल,नभ में हर कही पहरा

पिता के सामने दिया तलाक, पीड़िता के मुताबिक, परेशान होकर उसने घर से भागकर अपने पिता को बुलाया. पिता के सामने ही उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया और घर से बाहर निकाल दिया. मामले में रामनगर सीओ उमाशंकर सिंह ने बताया कि थाने पर प्रार्थना पत्र लेकर जांच की जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post