इस बार “मोदी है तो मुमकिन है” बोला ऐसी पार्टी ने, जिससे कभी कांग्रेस ने लगा रखी थी तमाम आशा


इस बार के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से “मोदी है तो मुमकिन है” नारा मुख्य रूप से प्रयोग किया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी के नेता तथा खुद प्रधानमन्त्री मोदी अपनी सरकार की तमाम उपलब्धियों को जनता को बताते हुए कह रहे हैं कि ये सब इसलिए मुमकिन हुआ है, क्योंकि मोदी हैं. इस बीच एक ऐसी राजनैतिक पार्टी ने “मोदी है तो मुमकिन है” का नारा दिया है, जिससे कभी कांग्रेस पार्टी ने तमाम उम्मीदें लगा रखी थी कि ये पार्टी बीजेपी का साथ देकर कांग्रेस के साथ खड़ी होगी, लेकिन कांग्रेस की ये उम्मीदें धरी की धरी रह गई.

चुनाव से पहले चला हिंदूवादी नेताओं के नरसंहार का सिलसिला.. ममता राज में गोलियों से भून डाला गया पटानू मंडल

हम बात कर रहे हैं बीजेपी की सहयोगी तथा लंबे समय से बीजेपी को निशाने पर रखने वाली शिवसेना की..  खबर के मुताबिक़, भारत के उपग्रह भेदी मिसाइल के सफल परीक्षण की सराहना करते हुए शिवसेना ने कहा कि यह इसलिए संभव हुआ क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. पार्टी ने ‘मिशन शक्ति’ को भारत की बड़ी उपलब्धि बताते हुए अपने मुखपत्र ‘सामना’ में छपे संपादकीय में कहा कि मोदी है तो मुमकिन है… जमीन पर भी और आसमान में भी. पार्टी ने कहा कि भारत कल तक एक परमाणु शक्ति था लेकिन मोदी के कार्यकाल में हम एक अंतरिक्ष महाशक्ति बन गए. हमारे वैज्ञानिकों ने ऐसा कर दिखाया.

पाकिस्तान में अपनी ही नाबालिग बहन के तीन बलात्कारी भाई गिरफ्तार. बहन को मुह बंद रखने के लिए दिया था “पवित्र किताब” का वास्ता

संपादकीय में कहा गया है कि जब आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में लगे हैं, एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, ऐसे में मोदी ने वैज्ञानिकों की सफलता की ”आनंददायी” खबर सुनाई. उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने कहा कि सरकार द्वारा नवंबर 2016 में नोटबंदी का फैसला किए जाने के बाद, कल लोगों में इस बात को लेकर बहुत उत्सुकता थी कि मोदी अपने संबोधन में क्या घोषणा करने वाले हैं. जब उपग्रह भेदी मिसाइल के सफल परीक्षण की पीएम मोदी ने घोषणा की तो देश का सिर गर्व से ऊंचा हो गया.

इंदिरा से शक्ल मिलने पर अगर सत्ता मिलती तो चीन में हर नागरिक राष्ट्रपति होता.. बीजेपी नेता का ये बयान बना सुर्खियाँ


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...