Breaking News:

तलाक के बाद मुस्लिम महिला पर एसिड हमला


पीलीभीत : जैसे ही मुस्लिम महिलाओं ने अपनी आवाज बुलंद की है, वैसे ही लगातार तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक तीन तलाक का मामला सामने आया है दिल्ली के पीलीभीत से। जहां मुस्लिम महिला को उसके पति ने फोन पर तलाक दे दिया। रेहाना के मुताबिक, उसकी शादी 24 अक्टूबर 1999 को पीलीभीत के निवासी मतलूब से साथ हुई थी। 
शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों अमेरिका चले और वहीं रहने लगे। रेहाना ने बताया कि उसका पति मतलूब वहां के नाइट क्लब में जाता था। जिसकी वजह से उसका और उसके पति का रोज झगड़ा होता था। दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि मतलूब आए दिन उसे पिटने लगा। इन सबसे परेशान होकर रेहाना ने अपने के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद कुछ समय के लिए दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया। 
फिर उसके कुछ समय बाद दोनों बेटे को लेकर भारत वापस आ गये। लेकिन कुछ समय बाद रेहाना को ले जाए बिना ही मतलूब वापस न्यूजीलैंड चला गया और रेहाना को तलाक दे दिया। उसके बाद रेहाना के ससुराल वालों ने उसे टारर्च करना शुरू कर दिया। महिला का यह भी आरोप है कि 12 अप्रैल को उसके देवर मकबूल हुसैन ने रात दस बजे घर का दरबाजा खुलवाया और छेडछाड करते हुए अश्लील हरकत की।  वहीं, रेहाना की ननद शकीला, देवरानी परवीन ने मौका पाते ही उसके उपर तेजाब डालकर मारने का प्रयास किया, पर महिला ने किसी तरह से अपनी जान बचा ली। इसके बाद रेहाना ने थाना न्यूरिया में रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। आज रेहाना ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...