पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले इफाजुल को पकड़ कर जब पुलिस थाने लाई तो पीछे पीछे पहुंच गए कांग्रेसी.. जानिए फिर क्या हुआ

कांग्रेस को देशद्रोहियों से कितना प्रेम है ये अब सबके सामने आ गया है। पुलिस की हिरासत से एक देशद्रोही को बचाने के लिए कांग्रेस ने पुरजोर कोशिश की लेकिन वो अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो सकी। दरअसल, मामला बादशाहपुर का है, जहां भारत और पाकिस्तान के बीच हुए फाइनल मुकाबले के बाद एक युवक ने फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद की पोस्ट डाल दी। 
इस युवक का नाम इफाजुल बताया जा रहा है। जिसने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और भारतीय टीम पर जहर उगला। वहीं, हरकत में आई पुलिस ने आरोपी इफाजुल के खिलाफ धार्मिक उन्माद भड़काने समेत प्रभावी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल में डाल दिया। इस बात की हद्द तो तब हुई जब उसे थाने से छुड़ाने एक कांग्रेसी नेता पहुंच गए। 
आरोपी युवक को थाने में छुड़ाने के लिए गए एक कांग्रेस नेता को उस समय अपना पीछा छुड़ाना भारी पड़ गया जब पुलिस ने उसे जमकर खरी खोटी सुनाई और जेल भेजने तक की धमकी दे डाली। वहीं, इस मामले की एसआई धर्मेद्र राठी ने बताया कि आरोपी इफाजुल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया।
Share This Post