प्रशांत भूषण ने भगवान कृष्ण पर दिया विवादित बयान, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली : पहले तो ओवैसी ने गौ-माता को लेकर हिंदु भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए विवादित बयान दिया था और अब महिला सुरक्षा के मद्देनजर यूपी में चलाए जा रहे एंटी रोमियो स्क्वाड को लेकर प्रशांत भूषण ने विवादित बयान दिया है। यूपी सरकार द्वारा चलाए जा रहे एंटी रोमियो स्क्वाड की प्रशांत भूषण ने आलोचना की।

इसके साथ ही भूषण शेक्सपियर के एक नाटक के पात्र रोमियो और भारत के पौराणिक किरदार श्रीकृष्ण की आपस में तुलना भी की। भूषण ने ट्विटर के जरिए ट्वीट करते हुए कहा कि रोमियो ने अपने जीवन में केवल एक ही लड़की से प्यार किया, जबकि कृष्ण तो कई लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के लिए प्रसिद्ध हैं।

क्या मुख्यमंत्री आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि वह अपने मुस्तैद दस्ते का नाम ऐंटीकृष्ण स्क्वॉड रख सकें? वहीं, प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर कड़ा जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि भगवान कृष्ण को समझने में कई जन्म लेने पडे़ंगे। कितनी आसानी से कृष्ण को राजनीति में घसीट लाए। बता दें कि ओवैसी ने गौ-माता को लेकर एक विवादित बयान दिया है। ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी का पाखंड यह है कि उत्तर प्रदेश में गाय उसकी ‘मम्मी’ है लेकिन नॉर्थ ईस्ट में वह ‘यम्मी’ है।

Share This Post