Breaking News:

बड़े-बड़े सेक्यूलर संत जो न बोल पाए दारा सिंह और शंभू रैगर के लिए वो ओवैसी की पार्टी बोली कमलेश के हत्यारों की तरफ से


कभी धर्मांतरण की मशीन बन चुके उडीसा के ग्रैहम स्टेंस के परिवार को खत्म कर देने वाले बजरंग दल का कार्यकर्ता दारा सिंह जो पिछले लगभग 21 सालों से जेल में बंद है. कुछ सालों पहले ऐसा ही एक नाम और नाम सामने आया था जिसने पूरे देश में तहलका मचा दिया था तथा ये नाम था शंभूलाल रैगर. शंभूलाल रैगर ने लव जिहादी अफराजुल का वध कर दिया था तथा उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इसके बाद से शंभूलाल रैगर भी जेल में बंद है.

इस सबके बीच जो सबसे बड़ी बात रही वो ये है कि दारा सिंह व शंभूलाल रैगर के लिए बड़े-बड़े सेक्यूलर संतों ने एक बयान तक नहीं दिया. दारा सिंह तथा शंभू लाल के लिए देश के सेक्यूलर संत जो बात नहीं बोल पाए, वो बात हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के हत्यारों के समर्थन में ओवैसी की पार्टी ने बोली है. खबर के मुताबिक़, ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को मुसलमानों के खिलाफ साजिश बताया है.

AIMIM बिजनौर के जिलाध्यक्ष ने कहा है कि योगी सरकार इस मामले में बेगुनाह मुसलमानों को फंसा रही है. उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कमलेश तिवारी हत्याकांड में हिरासत में लिए गए दोनों मौलानाओं को बेकसूर बताया है. बता दें कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में यूपी पुलिस ने बिजनौर के दो मौलानाओं मोहम्मद मुफ़्ती नसीम काज़मी और इमाम मौलाना अनवारुल हक के खिलाफ 302 यानी हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. दोनों ने कमलेश तिवारी का सर करने पर 1.5 करोड़ का ईनाम रखा था. दोनों मौलाना फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं.

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर सख्त लहजे में कहा कि इस मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं. शनिवार शाम को मैं इस मामले की फिर से समीक्षा करूंगा. भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके  मंसूबों को कुचलकर रख देंगे. इस प्रकार की किसी भी वारदात को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा. जो भी इस घटना में शामिल होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस सख्त बयान के बाद ओवैसी की पार्टी AIMIM कमलेश तिवारी के हत्यारों के समर्थन में खड़ी हो गई है. AIMIM के बिजनूर जिलाध्यक्ष ने कहा है कि योगी सरकार इस मामले में मुस्लिमों के खिलाफ साजिश रच रही है तथा बेकसूर मुस्लिमों को फंसा रही है. ओवैसी की पार्टी के बिजनौर जिलाध्यक्ष ये कहा है कि मौलाना अनवारुल हक़ तथा मुफ्ती नसीम काजमी बेकसूर हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share