जिस ओवैसी का अब्बा पाकिस्तान में मिलाना चाहता था अपनी रियासत वो ओवैसी मोदी के पिता के खिलाफ दे रहा ये जहरीला बयान…

अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। अकबरुद्दीन ने अपनी विवादित जुबान से भगवा के खिलाफ और गौरक्षकों को लेकर भी बयान दिया है। अकबरूद्दीन ने अपनी सारी मान-मर्यादा तोड़ते हुए पीएम मोदी के बारे में इतना विवादित दिया जो बेहद शर्मनाक है। अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि “ऐ विश्व हिन्दू परिषद वालों, ऐ बजरंग दल वालों, ऐ नरेंद्र मोदी सुन ले ये मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है।
ओवैसी ने कहा कि जितना ये मुल्क तेरा है उतना ही ये मुल्क मेरा भी है। अगर एक हिन्दू माथे पर तिलक लगा कर घूम सकता है तो मैं एक मुसलमान होकर अपने सिर पर टोपी पहन कर दाढ़ी भी रख सकता हूं। जिस संसद में सभी को एक समझा जाता, सभी के लिए एक ही कानून बनाए जाते है। अकबरुद्दीन ने देश की उसी विधायिका पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि देश में मुसलमानों के खिलाफ कानून संसद और विधानसभा में बनते हैं। 
ओवैसी ने मुसलमानों को भड़काते हुए कहा कि मुलमानों के बर्बादी के कानून सड़कों और गली मुहल्लों में नहीं बनते, मुसलमानों की बर्बादी के कानून संसद और विधानसभाओं में बनते हैं। अगर मुसलमान चाहे और अगर मुसलमान उठ जाए, मुसलमान एक हो जाए तो अपनी जानकारी और अपने अनुभव से कह रहा हूं, हमें किसी के रहम और किसी के करम की जरूरत नहीं पड़ेगी। हमारा भाई खुद अपने भाइयों के वोट से कुद कम से कम 50 लोकसभा की सीटें जीत सकता है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि ओवैसी ने धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम न किया हो। इससे पहले भी ओवैसी कई बार विवादित बयान दिया है।
Share This Post