Breaking News:

भारत का बच्चा बच्चा बन चुका है सैनिक.. हर कोई अपने हाथों से मरोड़ना चाह रहा है इस्लामिक आतंकियों की गर्दनें

आखिरकार पुलवामा आतंकी हमले का बदला हिंदुस्तान ने ले लिया. हिंदुस्तान की वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों पर भीषण बमबारी की तथा 300 से ज्यादा इस्लामिक आतंकियों को 72 हूरों के पास भेज दिया. तड़के साढ़े तीन बजे तड़तड़ाहट के साथ भारतीय वायुसेना के विमान पाकिस्तान में घुसे तथा जब तक पाकिस्तान कुछ समझ पाता, आतंकी कैंप नष्ट हो चुके थे, आतंकी मारे जा चुके थे तथा भारतीय रणबांकुरे सुरक्षित वापस लौट चुके थे.

ये सब हुआ पुलवामा आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के बाद. जब पुलवामा में भारतीय जवानों पर हमला हुआ था तथा 40 से ज्यादा जवान अमरता को प्राप्त हुए थे. इसके बाद भारत की जनता आक्रोश की आग में उबल उठी. देश का माहौल ऐसा बन गया कि भारत का बच्चा-बच्चा इस्लामिक आतंकियों से लोहा लेने को आतुर दिखाई देने लगा है. भारत का बच्चा बच्चा एक तरह से सैनिक बन चुका है तथा स्वयं अपने हाथों से इस्लामिक आतंकियों की गर्दन मरोड़ने को तैयार है.

हिंदुस्तान के आक्रोश का अंदाजा इस बात से लगाया सकता है कि युवाओं ने प्रधानमन्त्री को पत्र लिखकर मांग की कि वह आत्मघाती हमलावर बनकर इस्लामिक आतंकियों का खात्मा करना चाहते है. देश के इस आक्रोश को सरकार तथा सेना भी देख रही थी. सरकार तथा सेना को मालूम था कि अब समय संयम का नहीं बल्कि प्रतिकार का है क्योंकि सीमा से ज्यादा संयम भी कायरता कहलाता है. इसके बाद योजना बनी और आज उसको लागू कर दिया गया. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में वो तबाही मचाई है कि पाकिस्तान में हडकंप मचा हुआ है तो हिंदुस्तान में जश्न मनाया जा रहा है. पूरा हिंदुस्तान भारतीय सुरक्षा बलों के आगे नतमस्तक है तथा एक सुर में जय हिन्द की सेना बोल रहा है.

Share This Post