Breaking News:

अमित शाह ने अपने पार्षदों की ली क्लास, विनम्र बने रहने की दी सलाह

नई दिल्ली : दिल्ली में एमसीडी चुनावों में जीत के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के नए बीजेपी पार्षदों की क्लास ली। बीजेपी पार्षदों का मार्गदर्शन करते हुए अमित शाह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण बीजेपी को इतनी बड़ी जीत मिली है। इस जीत से बीजेपी की जिम्मेदारी बड़ गई है। हमें दिल्ली में पहले से भी ज्यादा बड़ी जीत मिली है। जीत के बाद हम और विनम्र बने हैं। बहाने बनाने की सोच के खिलाफ जीत हुई है। 
अमित शाह ने कहा कि ये जीत ईवीएम के कारण नहीं बल्कि बूथ कार्यकर्ता की मेहनत के कारण मिली है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल अगर बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलेंगे तो उन्हें अपनी हार का कारण पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि एमसीडी जीत का पूरा श्रेय बूथ कार्यकर्ताओं को जाता है। इनकी वजह ये इतनी बड़ी जीत मिल पाना बहुत मुश्किल थी। 
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि जनता मौन रहने वाले पीएम से परेशान थी। अब पीएम से संपर्क आसान हुआ है। मोदी देशे के कोने-कोने में गए। मोदी चलते, दौड़ते नहीं, सीधे छलांग लगाते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के काम पर मुहर लगा दी है। एमसीडी में जीत के बाद हमारे विरोधी मायूस हो गए हैं। 
शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने 2 करोड़ महिलाओं को चूल्हा दिया, लेकिन केवल एमसीडी में जीत ही लक्ष्य नहीं है। नये पार्षदों की काफी जिम्मेदारी है, क्योंकि दिल्ली देश की राजधानी है इसलिए आपको दिल्ली को आगे बढ़ाना है। दिल्ली को मॉडल कैपिटल के रूप में पेश करना होगा। दिल्ली को विवादमुक्त करना चाहिए, साथ ही यहां के शासन में पारदर्शिता आनी चाहिए।
सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW