मीडिया के बहिष्कार का एलान किया है दुर्दांत अपराधी शहाबुद्दीन के करीबी ने

ये वही समय है जब देश भारत और भारतीयता की भावनाओ को आहत करते हिंदुस्तान यूनिलीवर के बहिष्कार का एलान कर रहा है . वो विदेशी कम्पनी जिसने हिन्दू और हिंदुत्व के साथ साथ कुम्भ जैसी पवित्र परम्परा पर सवाल उठाया है उसके बायकाट के एलन से जब सोशल मीडिया भरा पड़ा है तब ठीक उसी समय एक नए बायकाट का एलान कर के उन तमाम विषयों से ध्यान हटाने की कोशिश की गई है .. और इस बायकॉट के एलान को किया है एक नेता जी ने .

ज्ञात हो कि चारा घोटाले के आरोप में जेल काट रहे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने खुद भी और अपने समान की विचारधारा रखने वाले नेताओं से मीडिया के बहिष्कार की मांग की है . उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया एकपक्षीय हो गया है और वो सिर्फ नरेन्द्र मोदी के गुण गा रहा है . मीडिया पर होने वाली बहस से दूरी बनाने का एलान करने वाले तजस्वी ने खुद ही तमाम मीडिया संस्थानों को बड़े बड़े इन्टरव्यू दिए हैं .

ज्ञात हो कि ये वही तेजस्वी यादव हैं जो बिहार के सबसे दुर्दांत अपराधी शहाबुद्दीन के ख़ास साथियों में गिने जाते हैं और लालू प्रसाद यादव के समय से उनके सम्पर्क में रहे हैं . इतना ही नहीं अपने बयानों के लिए भी तेजस्वी यादव सुर्खियों में रहते हैं जैसे कि अपने ट्विटर से किये गये ट्विट गंगा की आगोश में पर ये खूब ट्रोल हुए थे और उनको ट्रोलार्स ने बताया था कि गंगा माँ समान हैं भारत वालों के लिए और माँ की आगोश में नहीं बल्कि गोद में रहा जाता है .

ये रहा बहिष्कार का वो ट्विट –

Share This Post