उड़ीसा के एक और कद्दावर राजनेता तथा सांसद को भाया केसरिया रंग.. बीजेपी से जुड़कर बोला- “फिर एक बार मोदी सरकार”

लोकसभा चुनावों की घोषणा होते ही राजनैतिक दलों में भगदड़ मच गई है. तमाम राजनेता पाला बदलते हुए इधर से उधर हो रहे हैं. खासतौर से बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं की लाइन लगी हुई है. विपक्ष की महागठबंधन की कोशिशों के बीच पिछले कुछ दिनों में विपक्षी पार्टियों के कई कद्दावर नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं जो इस बात का साफ़ संकेत है कि भगवा पार्टी लगातार मजबूत हो रही है तथा विपक्ष कमजोर हो रहा है.

इस बीच उड़ीसा के नवरंगपुर के सांसद तथा बीजेडी के कद्दावर नेता बलभद्र माझी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. नई दिल्ली स्थिति भाजपा मुख्य कार्यालय में आयोजित एक समारोह में राज्य से दोनों केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान एवं जुएल ओराम के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वैजयंत पंडा एवं ओडिशा प्रभारी अरुण सिंह तथा राज्य भाजपा के अध्यक्ष बसंत पंडा की उपस्थिति में सांसद माझी भाजपा में शामिल हुए.

भाजपा में शामिल होने के बाद माझी ने कहां की नवरंगपुर जिला के लिए कुछ करने के उद्देश्य से मैं राजनीति में आया था। बीजू जनता दल में मेरी जिला एवं राज्य स्तर पर अनदेखी हो रही थी. टिकट को लेकर एक सांसद के तौर पर मुझसे पूछा तक भी नहीं गया. मुझे लगा पार्टी को और मेरी जरूरत नहीं है. ऐसे में मैंने बीजद से इस्तीफा देना ही उचित समझा. बीजेपी में शामिल होने के बाद मांझी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाक़ात की. उन्होंने कहा आगामी चुनावों में केंद्र में मोदी जी तथा राज्य में भी बीजेपी की सरकार बनेगी. बता दें कि कुछ दिन पहले बीजू जनता दल के बैजयंत जय पांडा भी पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए थे. वह भी बीजेडी के सांसद रह चुके थे. इसके अलावा एक और बीजेडी नेता तथा उड़ीसा के पूर्व मंत्री दामोदर राउत भी बीजेपी से जुड़ चुके हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW