2 और दुर्दांत आतंकी सदा के लिए खत्म कर के सेना ने आगे बढ़ाए कश्मीर में अपने कदम.. 4 पत्थरबाजों को भी लगी पैलेट


कश्मीर में ऑपरेशन क्लीन के अंतर्गत एक और सफल अभियान को सेना ने अंजाम दिया है जिसके बाद 2 और दुर्दांत आतंकियों को सदा के लिए खामोश कर दिया गया है .. इस अभियान की सबसे खास बात ये है कि इसमें 4 पत्थरबाजों को भी पैलेट गन लगी है जिनका इलाज करवाया जा रहा है .. सेना ने इस अभियान को रात में ही शुरू कर दिया था लेकिन तब तक क्षेत्र के पत्थरबाज सड़को पर आ गए थे और भयानक पत्थरबाजी शुरू हो गयी थी ..इलाके को भारी सुरक्षा बलों ने घेर लिया था जिसके बाद सैनिक पत्थरबाज और आतंकी दोनों मोर्चो पर लड़े थे .. फिलहाल इन दोनों मोर्चो पर फौज को सफलता मिली है और कश्मीर एक और कदम शांति व सुरक्षा की तरफ बढ़ा चुका है ..

विदित है कि ये मुठभेड़ कश्मीर के सोपोर इलाके में हुई है जहां सेना को गुंड इलाके में दो कुख्यात अतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी..इलाके को घेर कर जैसे ही सेना ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहाँ तो आतंकियों ने फ़ायरिग शुरू कर दी जिसका जवाब फौज ने भी गोलियों से देना शुरू कर दिया .. तब तक भारी पत्थरबाजी शुरू हो गयी थी और सैनिको को 2 मोर्चो पर लड़ना पड़ा जिसके चलते मुठभेड़ लंबी चली ..इन दोनों आतंकियों के पास से AK 47 और गोली बारूद बरामद किया गया है ..इलाके को सील कर के तलाशी अभियान जारी कर दिया गया है व सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ियां मौके की तरफ भेज दी गयी हैं ..

मारे गए दोनों आतंकियों के नाम ओवैस बट व ताहिर डार बताए जा रहे हैं .. आतंकियों के मारे जाने के बाद अचानक ही भयानक पत्थरबाजी शुरू हो गयी..मुठभेड़ स्थल सैयादपुरा बताया जा रहा है जो कि दूसरे आतंकी ताहिर का घर था जिसमें वो मिलने आया था..अब तक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पैलेट गन से 4 पत्थरबाज घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है . फिलहाल आतंकियों के मारे जाने से पूरे देश में खुशी का माहौल है और वो सैनिको के पराक्रम की जमकर तारीफ कर रहे हैं ..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...