Breaking News:

तेजी से पैर पसार रहा लव जिहाद का जहर.. कई प्रदेशों में एक जैसी घटनाएं

लव जिहाद का मामला थमता नज़र नहीं आ रहा है लगातार हिन्दुओं को निशाना बनाया जा रहा है. केरल की हादिया मामला ने देशभर में हंगामा मचाया हुआ है अभी ये शांत भी नहीं हुआ कि कर्नाटक में भी वैसी ही लव जिहाद की कहानी दुहराई गई है. मामला राज्य के शिवमोगा जिले के एक हिन्दू परिवार का है. उन्होंने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम शख्स ने उसकी बेटी से जबरन शादी कर ली है. अरविंद हेगड़े नाम के शख्स ने पुलिस में दी शिकायत दर्ज कि है की उसकी बेटी अनुषा हेगड़े से एक मुस्लिम शख्स ने जबरन शादी कर ली है.

शिकायत के मुताबिक अनुषा 17 दिसंबर से लापता है.वह मैसूरु के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बी.ए. कर रही थी.शिकायत में कहा गया है कि अनुषा की जिस शख्स से शादी हुई है, उसका नाम जावेद खान है.वह मैसुरू का ही रहने वाला है और पेशे से सिविल इंजीनियर है. हेगड़े ने आरोप लगाया है कि पांच दिसंबर को उनकी बेटी अनुषा शिवमोगा में उनके घर पर आई थी, जहां उसने अपने पति के अत्याचार के बारे में बताया था.

बतौर हेगड़े अनुषा पति के अत्याचार से परेशान थी.उन्होंने कहा है कि जब अनुषा 17 दिसंबर को शॉपिंग के लिए घर से निकली तो फिर वापस नहीं आई. उनका आरोप और शक है कि उसका पति शिवमोगा आया था और उसी ने अनुषा को गायब किया होगा.

हालांकि,पुलिस मामले की जामच में लगी हुई है.

Share This Post