Breaking News:

मिलिए एक पूर्व मंत्री जी से जिनका दावा है कि उन्होंने 19 बार सर्जिकल स्ट्राइक करवाई थी

कभी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर दिए जाते हैं तो कभी उसके प्रतिस्पर्धा में खुद को ज्यादा सर्जिकल स्ट्राइक करने वाला बताया जाता है . पाकिस्तान की बौखलाहट को तो दुनिया अपने आप देख रही है लेकिन बयानों में विरोधाभास और हडबडाहट तो भारत के अन्दर से भी कईयों की सुनाई दे रही है . एक बार फिर से कांग्रेस के एक कद्दावर नेता ने दिया है एसा बयान जो सबूत मांग रहे कपिल सिब्बल आदि से एकदम भिन्न और मेल नही खाता है .

इसको बेहद सनसनीखेज खुलासा भी माना जा सकता है जो आज तक शायद किसी को भी नहीं मालूम था . पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने भाजपा पर पुलवामा हमला व एयर स्ट्राइक के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीट रही है जबकि मैं खुद रक्षा महकमे का राज्यमंत्री रह चुका हूं। मेरे कार्यकाल में 18-19 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी, लेकिन हमने कभी इसका ढिंढोरा नहीं पीटा। ना ही सर्जिकल स्ट्राइक्स के नाम पर वाहवाही लूटी।

पूर्व रक्षा राज्यमंत्री ने भाजपा ने आरोप लगाया कि भाजपा सेना के कार्यों पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। जो काम भारतीय सेना कर रही है। उसके बारे में भाजपा प्रवक्ता बयान देकर लोगों को धर्म व जाति के नाम पर वोट लेने के लिए बहका रहे हैं। फिलहाल कांग्रेस पार्टी के ये पूर्व मंत्री ये नहीं बता पा रहे हैं कि पाकिस्तान के ऊपर हमला करना या उसके सबक सिखाने की बात करना किस प्रकार से साम्प्रदायिक राजनीति करना होता है .

Share This Post