“अभिनंदन पायलट बने थे हमारी सरकार में”.. जानिए ये बयान किस पार्टी और किस नेता का है जो बन रहा देश विदेश में मजाक का पात्र ?

कौन किस की पार्टी में क्या बना था ये अब खोद कर निकला जा रहा है . कोई सैनिक कब भर्ती हुआ था ये भी अब बनाया जा रहा है बयानों का मुद्दा. भारत के जांबाज़ पायलट जो किसी पार्टी के लिए नहीं बल्कि देश की रक्षा के लिए पाकिस्तान में सीना तान कर खड़े रहे अब उनको बनाया जा रहा है राजनीति का शिकार .

पहले ममता बनर्जी ने माँगा था सबूत फिर उसी राह पर निकल पड़े थे कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह .. लेकिन अब उस से भी आगे निकल कर ये श्रेय लिया जा रहा है कि पायलट उनकी सरकार में बना है . ये बयान देने वाला कोई और नहीं कद्दावर कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद हैं जिनके हिसाब से शायद अभिनानंदन पर सबसे पहले उनकी कांग्रेस पार्टी का हक है . उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी को UPA से जोड़ दिया, जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर कमेंट की बाढ़ आ गई। लोगों ने उनका और उनकी पार्टी का मजाक बनाया शुरू कर दिया। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता खुर्शीद के इस बयान पर हजारों कमेंट आ चुके हैं।

इस से पहले भी विवादित रहे कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद ने शनिवार की रात को ट्वीट कर लिखा है कि “दुश्‍मन की आक्रामकता के सामने भारतीय प्रतिरोध के चेहरे विंग कमांडर अभिनंदन को बहुत-बहुत बधाई। संकट के समय उन्‍होंने शानदार संतुलन और आत्‍मविश्‍वास दिखाया। हमें इस बात का गर्व है कि वह वर्ष 2004 में एयरफोर्स में शामिल हुए और संयुक्‍त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) के शासनकाल के दौरान एक मैच्‍योर फाइटर पायलट बने।”

ये रहा उनका ट्विट –

Share This Post