ममता शासित बंगाल में ब्लास्ट कर के जहीरुल पहुच गया था कमलनाथ शासित मध्य प्रदेश में.. तैयारी थी फिर नरसंहार की

आखिर ऐसा क्या था कि उसको ममता शाशित पश्चिम बंगाल के बाद अपने लिए सुरक्षित कमलनाथ शासित मध्य प्रदेश लगा था . अमूमन आतंकी हरकतों के निशाने पर राजधानी दिल्ली हुआ करता था पर अब आतंकियों ने कांग्रेस शासित प्रदेशो को अपना सुरक्षित ठिकाना क्यों बनाना शुरू कर दिया ये विचार का विषय है .. सबसे ख़ास बात ये है कि इस दुर्दांत आतंकी को मध्य प्रदेश में रहते हुए भी गिरफ्तार मध्य प्रदेश की पुलिस ने नहीं बल्कि केंद्र की NIA ने किया है .

विदित हो कि केन्द्रीय बलों से टकराव के लिए मध्य प्रदेश पुलिस पहले से ही चर्चा में रही है . कमलनाथ के करीबियों के यहाँ छापे के दौरान केन्द्रीय बल CRPF से किस प्रकार से मध्य प्रदेश पुलिस का विवाद हुआ था ये सबने देखा था पर अब एक अन्य केन्द्रीय एजेंसी ने किया एक बड़ा काम और गिरफ्तार कर लिया बंगाल से फरार आतंकी जहीरुल को.. हैरत की बात ये है कि इंदौर में अपना नया ठिकाना बना चुके जह्रीरुल के बारे में मध्य प्रदेश पुलिस को ज्यादा कुछ पता ही नहीं चला और दिल्ली से NIA ने उसको देख लिया ..

नकली सेकुलरिज्म के नाम पर जिस प्रकार से आतंकियों और यहाँ तक कि पाकिस्तान तक को पोषित कर दिया गया है उसका एक वीभत्स रूप और देखने को मिला है .. आतंकी उसी क्षेत्र को अपनी शरणगाह बनाने पर लगे हुए है . NIA ने इंदौर से बम धमाके के आरोपी जहिरुल शेख को किया है गिरफ्तार, जहिरुल शेख 5 साल पहले बंगाल में हुए बम धमाकों का है आरोपी, 15 अगस्त को भी इसी तरह का हिंसक हमला प्लान कर रहा था, आतंकी संगठन के लिए जेहादियों को ट्रेनिंग देता था जहिरुल.

Share This Post