CRPF वीरों के बलिदान का जश्न मनाते गद्दार कश्मीरी छात्रों से भिड़ गये हिमाचल के देशभक्त छात्र.. फिर पहुँची भारी फ़ोर्स


पुलवामा आतंकी हमले में CRPF के जवानों के बलिदान के बाद राष्ट्र के आक्रोश के बीच देशभर से बड़ी संख्या में ऐसी खबरें सामने आई हैं जहाँ मजहबी उन्मादियों ने जवानों के बलिदान पर जश्न मनाया है तथा पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की है. CRPF के वीरों के बिलदान का जश्न मनाने वालों में बड़ी संख्या में वो कश्मीरी छात्र हैं जो देश के विभिन्न क्षेत्रों में नामी यूनिवर्सिटी तथा कॉलेजों में पढ़ाई कर रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला पंजाब के फतेहपुर के मंडी गोबिंदगढ़ के एक इंस्टिट्यूट से सामने आया है जहाँ कश्मीरी छात्रों ने CRPF के जवानों के बलिदान का जश्न मनाया तथा पाकिस्तान के समर्थन में बयानबाजी की. इसके बाद कॉलेज में ही पढने वाले हिमाचल के राष्ट्रवादी छात्र भड़क उठे तथा गद्दार कश्मीरी उन्मादी छात्रों से भिड़ गये. झगड़े का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें विद्यार्थी एक-दूसरे पर हाथों में लोहे की रॉड लिए झगड़ा करने पर उतारू दिख रहे हैं.

पत्रकारों से बातचीत में हिमाचल से पढ़ने आए विद्यार्थी रजत शौर्या, हैरी गुलेरिया, अंकित वैद्या, सौरभ सिंघानिया समेत अन्य विद्यार्थियों ने कॉलेज में पढ़ने वाले जम्मू-कश्मीर के विद्यार्थियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमीर नाजिर, दानिश मीर व अन्य कश्मीरी विद्यार्थी इंस्टीट्यूट में पुलवामा आतंकी हमले की खुशी मना रहे थे. जब उन्हें देश विरोधी गतिविधियों करने से रोका गया तो कश्मीरी विद्यार्थियों ने मारने की धमकियां देते हुए उन पर हमला कर दिया. इसके बाद उन्होंने भी जवाब दिया. डीएसपी दीपक राय और एसएचओ सदर बलजिंदर सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों के दो ग्रुपों में झगड़ा हुआ था जिसे निपटा दिया गया है. अब इंस्टीट्यूट की सारी स्थिति कंट्रोल में है और किसी भी विद्यार्थी को आपस में लड़ने नहीं दिया जाएगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...