तैयार रखे गये है लड़ाकू विमान, हाई अलर्ट है है सेना… UP में भी सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियाँ रद्द.. गद्दारों को मिला एहसास कि गद्दारी की तो क्या होगा ..

न सिर्फ संसद में आज सरकार तैयार थी बल्कि सीमओं पर सेना भी तैयार है और देश के अन्दर पुलिसकर्मी भी तैयार बैठे थे.. वो नजर रख रहे थे एक एक व्यक्ति की एक एक गतिविधि पर और उन्हें साफ आदेश मिले हैं किसी भी देशद्रोही से एक गद्दार की तरह निबटने की . कल ही उत्तर प्रदेश के DGP के आदेश पर सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियाँ रद्द कर दी गई थी और उनको हाई अलर्ट पर रखा गया था और आज आखिरकार देश और दुनिया जान ही गई भारत के उस बड़े और जरूरी कदम को .

2 मुसलमान सांसदों ने संसद में फाड़ा संविधान..

ध्यान देने योग्य है कि खिसियाये पाकिस्तान और किसी भी देश की गतिविधि को जवाब देने के लिए सेनाये अलर्ट पर रखी गई हैं . लड़ाकू विमानों को हाई अलर्ट पर रखने के साथ सरहदों पर सेना की चौकसी को बढ़ा दिया गया है. सैनिको को जरूरी दिशा निर्देश दे दिए गये हैं और हालात इतने कड़े पहरे में रखे गये हैं कि किसी भी प्रकार की कोई भी देशविरोधी हरकत करने वाले से एक देशद्रोही की ही तरह से निबटने के निर्देश जारी हुई हैं . कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजे गये हैं .

आज शांति मिली श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आत्मा को.. “जहाँ हुए थे बलिदान मुखर्जी” … अब वो कश्मीर हमारा है

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह और मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय ने रात के समय प्रदेश के तमाम पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस से बातचीत की। इस दौरान आदेश दिया गया है कि बकरीद और 15 अगस्त को लेकर अलर्ट का इनपुट मिला है। ऐसे में तमाम पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों की छुट्टियां रद कर दी गई हैं। छुट्टियां देने पर भी रोक लगा दी गई है। आदेश दिया गया है कि 16 अगस्त से पहले कोई छुट्टी नहीं दी जाएगी। मेरठ में धारा 144 लागू पहले से ही लागू है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post