सुदर्शन न्यूज़ की खबर का असर.. कमलेश तिवारी की मौत का फतवा देने वाला मौलाना बिजनौर से गिरफ्तार.. एक्शन में योगी सरकार


हिंदू समाज की जवलन्त आवाज तथा हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की ह्त्या मामले में सुदर्शन न्यूज़ की खबर का बड़ा असर हुआ है. खबर के मुताबिक़, कमलेश तिवारी की ह्त्या मामले में यूपी पुलिस ने बिजनौर के फतवाधारी मौलाना अनवारुल हक़ को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि मौलाना अनवारुल हक़ ने हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी का सर कलम करने पर 51 लाख रूपये का इनाम घोषित किया था.

ज्ञात हो कि प्रखर हिंदू राष्ट्रवादी नेता कमलेश तिवारी की ISIS तथा तालिबान के अंदाज में क्रूरतम तरीके से गला रेतकर ह्त्या किये जाने के बाद देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद हिन्दू समाज में जबरदस्त आक्रोश है. कल कमलेश तिवारी की क्रूरतम ह्त्या की खबर सामने आने के बाद सुदर्शन ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था. सुदर्शन ने ही बिजनौर के मौलाना अनवारुल हक़ के इस वीडियो को दिखाया था, जिसमें मौलाना सरेआम एलान कर रहा है कि कमलेश तिवारी कहीं भी छिप जाएँ, मुसलमान उसको छोड़ेंगे नहीं. साथ ही मौलाना ने एलान किया था कि कमलेश तिवारी का सर कलम करने वाले को 51 लाख रूपये का इनाम दिया जाएगा.

कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने योगी सरकार ने निवेदन किया था कि बिजनौर के इस फतवाधरी मौलाना को कमलेश तिवारी की ह्त्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाए. इसके बाद कमलेश तिवारी की पत्नी ने मौलाना अनवारुल हक़ सहित एक अन्य इमाम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इस दौरान योगी सरकार भी एक्शन में आ चुकी थी तथा खुद सीएम योगी ने कमलेश तिवारी की ह्त्या की जांच के लिए SIT का गठन किया.

सुदर्शन न्यूज़ की खबर तथा हिन्दुओं के आक्रोश को देखते हुए एक्शन में आई योगी सरकार ने SIT तथा पुलिस को तुरंत कार्यवाई के आदेश दिए. इसके बाद आज सुबह मौलाना अनवारुल हक़ को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, मौलाना अनवारुल हक़ को नगीना की आशियाना कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि कमलेश तिवारी की उनके घर में घुसकर हत्या की गई थी. हत्यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया था, गला रेता था, साथ ही उनको गोली भी मारी थी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share