Breaking News:

ममता बनर्जी का मीम बनाया तो युवती को ठूंस दिया जेल में.. मौन हैं “फ्रीडम ऑफ स्पीच” के पैरोकार

जब नामक हराम गद्दारों ने JNU में “भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह ” , “अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं” जैसे नारे लगाये तो तमाम कथित सेक्यूलर राजनेता तथा बुद्धिजीवी इसके समर्थन में ये कहते हुए खड़े हो गये कि ये अभिव्यक्ति की आजादी है. खुद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने इसका डेमोक्रेटिक राष्ट्र में फ्रीडम of स्पीच कहते हुए बचाव किया था.

गरीब मजदूर समझ कर घर का काम करवाने ले आई थी वो आकिल, अब्दुल और शनीफ़ को..उसे नही पता था कि आगे क्या होगा

राष्ट्रविरोधी नारों को फ्रीडम ऑफ स्पीच बताने वाले ये सभी ठेकेदार उस समय मौन हो गये जब ममता सरकार ने प्रियंका शर्मा नामक एक महिला को इसलिए जेल में ठूंस दिया है, क्योंकि उसने ममता बनर्जी का बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जैसा मीम बनाया था. देश में डेमोक्रेसी यानि लोकतंत्र की सबसे बड़ी पहरुआ बनीं ममता बनर्जी के राज में फ्रीडम ऑफ स्पीच (अभिव्यक्ति की आजादी) कितनी सुरक्षित है. इसकी शर्मनाक व हैरान करने वाली नजीर  देखने को मिली है.

11मई – अमेरिका और रूस जैसे देशों की आंखों में आंखे डाल कर अटल जी के नेतृत्व में हुआ था आज ही पोखरण परमाणु परीक्षण.. #शौर्य_दिवस

खबर के मुताबिक़, टीएमसी प्रमुख तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम ‘कार्टून’ बनाने के कारण बंगाल भाजयुमो की महिला कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को उठा कर जेल में ठूँस दिया गया है. सोशल मीडिया पर इसके विरुद्ध भाजपा के युवा नेता तेजस्वी सूर्या समेत कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. इस समय सोशल मीडिया पर ममता सरकार की कड़ी आलोचना की जा रही है तथा ट्विटर पर #ISupportPriyankaSharma ट्रेंड चल रहा है. बता दें कि प्रियंका शर्मा हावड़ा में भाजयुमो की संयोजिका हैं.

मदरसों के बाद अब मस्जिदों के लिए श्रीलंका सरकार का नया आदेश.. अगर नही पालन किया तो पुलिस को किया स्वतंत्र

ज्ञात हो कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों हॉलीवुड के प्रतिष्ठित कार्यक्रम मेट गाला में बिखरे बालों वाले लुक लिए सामने आईं थीं. जिसको कई लोगों ने हास्यास्पद बताते हुए प्रतिक्रिया दी थी. उसी की तर्ज पर प्रियंका शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम बना दिया. देखने से साफ पता चलता है कि यह मात्र विनोद के लिए किया गया है लेकिन लोकतंत्र की स्वघोषित पैरोकार  ममता बनर्जी ने इसे जुर्म मानते हुए प्रियंका शर्मा को जेल में डाल दिया.

कई स्टार क्रिकेटर उतर गए गंभीर के साथ.. मार्लेना और AAP के साथ केजरीवाल पर भी सवाल

ममता सरकार के इस निर्णय की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की जा रही है. भाजपा के नेताओं से लेकर सामान्य लोगों तक सभी की ओर से इस पर सवाल उठाए जा रहे हैं. अपने प्लैकार्ड से वामपंथी-छद्म-लिबरलों को आईना दिखाने और मिर्च सुँघाने वाले मधुर ने ट्वीट किया है

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बताया कि लालू परिवार कितना करता है यादवों का सम्मान.. अपनी आपबीती में दिया सबूत

सॉफ्टवेयर आर्किटेक्ट, TEDx स्पीकर और भाजपा के स्वयंसेवक विकास पांडे ने मीडिया के सन्नाटे को भी आड़े हाथों लिया तथा लोगों से इस फोटोशॉप तस्वीर को प्रोफाइल पिक्चर लगाने और #ISupportPriyankaSharma को ट्रेंड कराने की अपील की.

भाजपा के युवा नेता और बंगलुरु के लोकसभा प्रत्याशी तेजस्वी सूर्या ने इस मामले की तुलना कॉन्ग्रेस के श्रीवत्स द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोटोशॉप से हिटलर दिखाने और भाजपा के इसपर क़ानूनी कार्रवाई न करने से की. साथ ही श्रीवत्स को अब इस घटना का विरोध करने के लिए ललकारा.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post