Breaking News:

पत्थरबाजों का खुला समर्थन करने वाला कोई एक भी आज तक छुआ नहीं गया . मैंने पत्थरबाजों का विरोध किया तो ये मिली सज़ा – सुरेश चाव्हाणके

समाजवादी पार्टी के राजयसभा सांसद जावेद अली के झूठ के अपनी हिरासत की बनी वजह के कारण सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके के लिए बेहद पीड़ा का विषय है . उनका कहना है कि कश्मीर में सेना प्रमुख तक को गुंडा बोलने वालों के विरुद्ध  जिस समाजवादी सांसद जावेद अली ने आज तक आवाज नहीं उठाई उसे सम्भल के पत्थरबाजों का विरोध करने वाले सुरेश चव्हाणके से इतनी पीड़ा क्यों और किस बात की हो गयी ?

श्री सुरेश चव्हाणके जी का कहना है कि उन्होंने सेना , राष्ट्र , धर्म आदि के सम्मान से ना ही कभी समझौता किया है और ना ही आगे कभी करेंगे. समाजवादी पार्टी के सांसद जावेद अली के लिए उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि वो सम्भल के साथ साथ कश्मीर के पत्थरबाजों के विरोध में अपनी आवाज बुलंद कर के उनका समर्थन करने वाले नेताओं के खिलाफ ठीक वैसी ही आवाज उठायें जैसी उन्होंने राष्ट्र , धर्म , न्याय और नीति की बात करने वाले सुदर्शन न्यूज के विरुद्ध उठाई थी .

श्री सुरेश चव्हाणके जी के अनुसार उन्हें किसी भी प्रकार से किसी भी दबाव चाहे वो शारीरिक हो , या मानसिक ,, दबाया नहीं जा सकता है . वो अपने राष्ट्र और धर्म की  रक्षा के लिए छेड़े गए अभियान को सदा गति देते रहेंगे भले ही इसके लिए उन्हें अपने प्राणों का बलिदान क्यों ना करना पड़े .  

Share This Post