धारा 370 हटने का समर्थन करने वालों को बता दिया नाथूराम गोडसे के बेटे

उसको पाकिस्तान का समर्थन करने वाला भी कई लोग मानते हैं . उसका भाई आये दिन हिन्दू समाज को 15 मिनट की धमकी देता है और हिन्दू देवी देवताओ को अपने जैसी सोच वालो के आगे अपमानित करता है . उसको दुर्दांत आतंकियों , बंगलादेशियो और रोहिग्या से मोहब्बत है लेकिन उसको समस्या केवल नाथूराम गोडसे से है . यहाँ तक कि वो कई आतंकियों को कानूनी मदद तक पंहुचा चुका है और मुसलमानो का एकतरफा समर्थन कर के खुद को सेक्युलर बताता है .

यहाँ बात चल रही है कट्टरपंथी ओवैसी की जिसने हैदराबाद में अपने चरमपंथ का नंगा नाच कई बार खेला है . धारा 370 पर ओवैसी का बयान पाकिस्तान के बयान से कई जगहों पर करीबी रूप से मेल खाता है और देश के मन के खिलाफ भी कहा जा सकता है . धारा 370 पर अभी भी ओवैसी अपने बयान पर कायम है और उसके हिसाब से धारा 370 हटा कर मोदी सरकार ने बहुत गलत काम किया है . अब इसी क्रम में वो ले आया है नाथूराम गोडसे का नाम ..

परोक्ष रूप से उसने धारा 370 के समर्थको को नाथूराम गोडसे का बेटा कहा है .  असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कहा कि नाथूराम गोडसे के अनुयायी उनकी जान ले सकते हैं क्योंकि उन्होंने जम्मू कश्मीर के संबंध में संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के केन्द्र के निर्णय का विरोध किया है.. ‘मुझे यकीन है कि एक दिन मुझे भी गोली मार दी जाएगी, देश में गोडसे की औलादें  ऐसा कर सकती हैं.. यद्दपि गोली मारने वालों और बम फोड़ने वालो को अक्सर ओवैसी कानूनी सहायता देता दिखाई दिया है .

Share This Post