सार्वजनिक मंच पर अरविंद केजरीवाल की उड़ी खिल्ली, झल्लाहट में लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे


नई दिल्ली : एमसीडी चुनाव के लिए प्रचार कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की झल्लाहट तब सामने आ गई जब लोगों ने उनके ही सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए। दरअसल, एमसीडी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का प्रचार करने दिल्ली यमुनापार के घोंडा इलाके में अरविंद केजरीवाल भाषण दे रहे थे तभी उनके भाषण के बीच में अचानक मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगे।

इसके बाद केजरीवाल मंच से भड़क उठे और ज़ोर-ज़ोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। केजरीवाल ने कहा ‘कोई इनको समझाओ और पूछा कि मोदी-मोदी चिल्लाने से बिजली के बिल कम हो जाएंगे क्या? अगर ऐसा हो जाए तो मैं भी मोदी-मोदी चिल्लाउंगा। मोदी-मोदी करने से पेट नहीं भरता भाई साहब! मोदी-मोदी चिल्लाने से अगर हाउस टैक्स खत्म होता है तो मैं भी मोदी-मोदी चिल्लाने को तैयार हूं। कुछ लोग तो पागल हो रहे हैं’।

नगर निगम में यदि उनकी सरकार बनती है तो निगम कर्मचारियों की तनख्वाह महीने के हर 7 तारीख को उनके बैंक अकाउंट में जमा हो जाएगी। केजरीवाल ने कहा कि ‘मोदी मोदी’ के नारे लगाने से यदि बिजली के रेट कम होते हैं तो वह भी ‘मोदी मोदी’ के नारे लगा सकते हैं। इतने ही नहीं अरविंद केजरीवाल की रैली में खलल पैदा कर रहे उन लोगों को केजरीवाल ने पागल तक कह दिया।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...