Breaking News:

3 तलाक का समर्थन भर किया था . घर पर हो गया हमला


उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने लाखों औरतों की पीड़ा को महसूस किया होगा और बता दिया कि भले ही वो मुसलमान है पर वो 3 तलाक का समर्थन नहीं कर सकता . बस यही और इतने में ही उसके पडोसी बन गए उसकी जान के दुश्मन . 


घटना उत्तर प्रदेश अलीगढ के सैय्यदबाड़ा इलाके की है . यहाँ पर एक मुस्लिम परिवार रहता है जो मुस्लिम महिलाओं की पीड़ा पर नरेंद्र मोदी के बयान से इतना प्रभावित हुआ कि उसने भी मोदी की हाँ में हाँ मिला कर घर के ऊपर भाजपा का झंडा लगा दिया . उसके बाद शुरू हुआ उसकी प्रताड़ना का दौर .

ये बात खुद को कट्टर मजहबी कहने वाले उसके पड़ोसियों को बिलकुल भी रास नहीं आई और उन्होंने एक साथ संगठित हो कर मंजूर हैदर के घर पर हमला कर दिया . हमला करने वाला कोई और नहीं उन्ही के मोहल्ले का राशिद पहलवान था जिसने मंजूर हैदर के घर की औरतों , बच्चों को भी नहीं बख्शा . राशिद पहलवान के साथ उसके तमाम आततायी दोस्तों ने हॉकी , लाठी , सरिया , डंडों से मंजूर हैदर की बेरहमी से पिटाई की .

इतने से भी मन नहीं भरा तो वो मंजूर हैदर की छत पर चढ़ गए और छत पर लगा भाजपा का झंडा उखाड़ कर उसे फाड़ डाला . इलाके में रशीद पहलवान से वहां की औरतें दहशत में रहें इसके लिए राशिद ने हवा में गोली भी चलाई . पीड़ित के परिवार की औरतों का रो रो कर बुरा हाल है , उनका कहना है कि ३ तलाक पर मुस्लिम औरतों का पक्ष लेना उनके घर के लिए इस प्रकार मुसीबत का कारण बन जाएगा उन्हें नहीं पता था . 

भयभीत परिवार की रक्षा के लिए वहां PAC लगा दी गयी है . 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...