ओवैसी की पार्टी से सवाल पूंछा तो होगा ये हाल… जमकर पिटा ये शख्स

खबर जो आपने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के उम्मीदवार से सवाल भी किया. अगर आपने ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार से सवाल किया तो आपका पीट पीट कर बुरा हाल कर दिया जाएगा. खबर के मुताबिक़, हैदराबाद में ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार से सवाल करना एक शख्स को महंगा पड़ गया. 35 साल दुबई में रहने के बाद हैदराबाद आकर बसे मोहम्मद फरीद को AIMIM कार्यकर्ताओं ने महज़ इसलिए पीट दिया, क्योंकि उन्होंने पार्टी उम्मीदवार अहमद पाशा कादरी से पूछ लिया था कि उनके घर के सामने बने नाले की टूटी दीवार कब बनेगी और घर के पास मौजूद कचरे का डिब्बा समय-समय पर खाली कब होगा.
ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार अहमद पाशा कादरी और उनके समर्थकों को यह बात नागवार गुजरी. आरोप है कि कुछ देर बाद AIMIM के स्थानीय पार्षद का भाई अपने कुछ समर्थकों के साथ आया और उन्होंने मोहम्मद फरीद को बुरी तरह पीट दिया. मोहम्मद फरीद जब इसकी शिकायत करने पुलिस थाने पहुंचा तो AIMIM के समर्थक थाने भी पहुंच गए और आरोप है कि उसे थाने में धमकाने लगे. ज्ञात हो कि हैदराबाद के पुराने शहर में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का वर्चस्व है. हैदराबाद लोकसभा सीट से खुद असदुद्दीन ओवैसी सांसद हैं. हैदराबाद में उनकी पार्टी के 7 विधायक हैं. याकूतपुरा विधानसभा से अब तक AIMIM के मुमताज अहमद खान विधायक थे. इस बार पार्टी ने चारमीनार सीट से विधायक रहे अहमद पाशा कादरी को याकूतपुरा सीट से टिकट दिया है.
अहमद पाशा कादरी बुधवार को दबीरपुरा इलाके में चुनाव प्रचार के लिए अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा पर निकले थे. जब वह मोहम्मद फरीद के घर के पास पहुंचे, तो फरीद ने उनसे सवाल पूछ लिया कि उनके घर के पास मौजूद नाले की दीवार क्यों नहीं बनी, जबकि स्थानीय लोग इसके लिए कई बार स्थानीय पार्षद और विधायक से दरख्वास्त कर चुके हैं. मोहम्मद फरीद ने साफ-सफाई का भी सवाल उठाया और बिजली के खराब तारों की वजह से होने वाले शॉर्ट सर्किट का भी बात कही. AIMIM उम्मीदवार अहमद पाशा कादरी उनकी बातों को सुनकर आगे बढ़ गए, लेकिन कुछ देर बाद ही मोहम्मद फरीद को स्थानीय समस्याएं गिनाने का खामियाजा भुगतना पड़ गया. आरोप है कि AIMIM समर्थकों ने उसे पीटने के बाद पुलिस में शिकायत नहीं करने की धमकियां दीं.
Share This Post