Breaking News:

बाबरी के पैरोकार से बोली अन्तराष्ट्रीय शूटर वर्तिका – “तू हमारे भगवान के खिलाफ बाबर की तरफ से कैसे खड़ा है”. फिर जड़ दिए थप्पड़.. गिरफ्तार हुई महिला खिलाडी


वो खेल में दुनिया भर में भारत का नाम रोशन कर चुकी है, उसका बहुत शानदार कैरियर रहा है शूटिंग में और वो अचूक निशानेबाज मानी जाती रही है .. वो बाबरी मस्जिद मामले में भगवान श्रीराम के विरोध में और बाबर की तरफ से मुकदमा लड़ रहे इक़बाल अंसारी को देख कर आग बबूला हो गई और ये भूल गई कि वो एक अन्तराष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी है.. यद्दपि एक सामान्य मारपीट को इकबाल अंसारी और उसके सर्मथक हमला बता रहे हैं जबकि इकबाल को अच्छी खासी सुरक्षा मिली हुई है .

ध्यान देने योग्य है कि बाबरी मस्जिद मामले में पक्षकार इकबाल अंसारी को एक महिला अन्तराष्ट्रीय शूटर द्वारा थप्पड़ जड़े जाने की खबर आ रही है .. ये घटना इकबाल अंसारी के आवास पर हुई जहां वर्तिका सिंह उनसे मुलाकात करने पहुंची थीं. बताया जाता है कि श्रीराम मंदिर जैसे मामलों पर बातचीत के दौरान वर्तिका उग्र हो गईं. अंसारी के सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. इसके बाद थाना राम जन्मभूमि को सूचना दी गई. पुलिस ने वर्तिका सिंह को हिरासत में ले लिया है.

इस बार धोखा खा गया अमेरिका जैसा देश भी.. इधर तालिबान में बुलाया शांतिवार्ता के लिए उधर हो गया कुछ और ही ..जबकि उन्होंने कहा था कि वो सुधर गये हैं ..

वर्तिका के फैन भाजपा के मनोज तिवारी से ले कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक हैं .. यहाँ तक कि राहुल गाँधी तक उनकी प्रशंसा किया करते हैं .. वर्तिका सिंह मूल रूप से प्रतापगढ़ के गाँव रामचन्द्र पुर की रहने वाली हैं . वर्तिका प्री नेशनल और UP स्टेट लेवल में स्वर्ण पदक भी जीत चुकी हैं . वर्तिका दिल्ली में इन्द्रप्स्थ कालेज फॉर वीमेन की अध्यक्षा भी रह चुकी हैं .. इस मामले एक पहले बाबर की तरफ से खड़े हिन्दू वकील को भी शर्म से डूब मरने जैसी चिट्ठियां आई थीं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...