जिस लड़की पर ममता बनर्जी ने गिराया था सत्ता का कहर अब उस पर गई मोदी की नजर.. मिला एक शानदार तोहफा

लोकतंत्र का अभिव्यक्ति की आजादी की बात करने वालीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने उनका एक मीम शेयर करने के कारण भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा पर सत्ता का कहर गिराया था, उस पर अब पीएम नरेंद्र मोदी की नजर गई है. ममता बनर्जी की तानाशाही के खिलाफ जंग का एलान करने वाली भाजयुमो कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को पीएम मोदी की तरफ से एक नायाब इनाम मिला है.

टप्पल की महिलाओं का जीना हराम कर रखा था असलम ने.. सबकी खामोशी टूटी ट्विंकल के बलिदान के बाद

खबर के मुताबिक़, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कार्टून यानी मीम शेयर करने के मामले में गिरफ्तार हो चुकी बंगाल की भाजपा युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर फॉलो किया है. फॉलो किए जाने के बाद जवाब में प्रियंका शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर लिखा, यह मेरे लिए बहुत आश्चर्य की बात है, मुझे फॉलो करने के लिए थैंक्यू नरेंद्र मोदी जी, इससे मैं सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं.

बता दें कि प्रियंका शर्मा ने सीएम ममता बनर्जी की मजाकिया फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसे लेकर टीएमसी नेता ने पुलिस में शिकायत दी थी. बंगाल पुलिस ने उन्हें ममता की छवि खराब करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया था. प्रियंका की गिरफ्तारी के बाद से अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर बहस छिड़ गई थी. प्रियंका शर्मा को निचली अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद प्रियंका शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी. मामले की सुनवाई करने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को रिहा करने का आदेश दे दिया था.

बलिदान से बदल रहा बंगाल… हिन्दू विरोध का पर्याय बन चुकीं ममता का एक विधायक और 12 पार्षद थाम लिए भगवा ध्वज..

रिहाई के बाद प्रियंका शर्मा ने कहा था कि वह ममता बनर्जी का मीम शेयर करने को लेकर माफी नहीं मांगेंगी. उन्होंने बताया था कि जेल में उनके साथ बदसलूकी की गई थी तथा सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी मुझे 18 घंटे तक जेल में रखा गया. प्रियंका शर्मा ने ये भी आरोप लगाया था कि मुझसे जबरन माफीनामे पर हस्ताक्षर करवाए गए और जेल में प्रताड़ित किया गया. जेल से आने केे बाद प्रियंका ने साफ तौर पर कह दिया था कि मुझे ममता बनर्जी की फोटो शेयर करने का कोई अफसोस नहीं है और न मैं माफी मांगूंगी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post