कश्मीरी लड़कियों पर टिप्पणी के बाद मचा कोहराम लेकिन जब इंजीनियर अजहर ने भाजपा विधायक की बेटी पर लिखा आपत्तिजनक तो क्यों छा गई खामोशी ?

5 अगस्त 2019 को जब मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला लिया तो पूरा देश जश्न में डूब गया. युवा, बच्चे, बुजर्ग, महिलायें सभी इस ऐतिहासिक फैसले के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद कर रहे थे तो अपने अपने तरीके से जश्न भी मना रहे थे. तभी कुछ उत्साही युवाओं ने सोशल मीडिया कश्मीरी युवतियों के बारे में कुछ लिखा तो कोहराम मच गया. तमाम बुद्धिजीवी भड़क उठे जबकि ऐसा भड़कने वाली बात नहीं थी. दरअसल युवा लिख रहे थे कि अब कश्मीर पूरी तरह से हमारा हो गया है तो अब हम कश्मीरी युवतियों से शादी कर सकते हैं.

सोशल मीडिया की गई इन टिप्पणियों को लेकर जमकर हंगामा किया गया लेकिन ठीक उसी समय इंजीनियर अजहर बीजेपी विधायक की बेटी, उनके घर की अन्य महिलाओं के बारे में सोशल मीडिया पर बेहद ही शर्मनाक टिप्पणियाँ कर रहा था, उस पर सभी ओर खामोशी छाई हुई थी. मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहाँ के खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के परिजनों के बारे में सहारनपुर निवासी अजहर द्वारा फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी गई, जिससे बीजेपी कार्यकर्ता भड़क उठे.

इसके बाद विधायक प्रतिनिधि ने खतौली कोतवाली में पोस्ट डालने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन से नामजद आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है. खतौली विधायक के प्रतिनिधि पंकज भटनागर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार को उसने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट खतौली विधायक विक्रम सैनी के परिवार के सदस्य के विषय में देखी. इस पोस्ट को करने वाले इंजीनियर राव अजहर (प्रिंस) नामक व्यक्ति जो जिला सहारनपुर का निवासी है.

इस व्यक्ति ने विधायक के परिवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट अपने फेसबुक अकाउंट में डाली है. इस पोस्ट को लेकर विधायक के परिजनों की सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त है. पुलिस ने प्रतिनिधि की तहरीर पर प्रिंस के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर लिया गया है. इस मामले में सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने कहा है कि विधायक के परिवार के बारे में फेसबुक अकाउंट पर अभद्र व आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले व्यक्ति के विरुद्ध आईटी एक्ट में मुकदमा दर्जकर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा

Share This Post