योगगुरु रामदेव जी की मोदी को सलाह -“बेहतर होगा जल्द समझ लें नफा और नुकसान”.. इशारा धर्म और अधर्म की तरफ

ये सलाह है नरेंद्र मोदी को जल्द से जल्द नफा नुकसान के साथ साथ धर्म और अधर्म की पहिचान कर लेने का..ये मांग आम जनता की भी है .. समय है धार्मिक और अधर्मियों को जान व समझ कर उसी प्रकार से कदम उठाने का… योगगुरु बाबा रामदेव ने हिंदुत्व के मुद्दे पर भाजपा को चेताया है। राममंदिर व धारा 370 जैसे मुद्दों पर गंभीर होते हुए कहा कि पीएम मोदी को इनका नफा-नुकसान समझ लेना चाहिए। कालाधन सहित अन्य मुद्दों पर उनके तेवर बदल गए। बोले, इस समय देश में राजनीतिक असहिष्णुता शिखर पर है। बाबा को राजनीति पर मत बुलवाओ। मैंने बहुत दिनों से चुप्पी साध रखी है। बुलवाआगे तो बवाल हो जाएगा

योगगुरू बाबा रामदेव यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। पत्रकारों से बातचीत में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल की तारीफ की। साथ ही लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन की तैयारियों पर मोदी को जबर्दस्त बताया। कहा, वो वजीर हैं, हम फकीर हैं। हम सिर्फ कह सकते हैं। जनता की भावनाओं को उन्हें समझना चाहिए। उन्होंने असाध्य संतों को ही पेंशन दिए जाने की पैरवी की। साथ ही दो बच्चों के कानून की पैरोकारी की।

कहा, जिनके दो से ज्यादा बच्चे हों, उन्हें वोटिंग का अधिकार नहीं मिलना चाहिए। राशन कार्ड समेत अन्य सुविधाएं नहीं मिलनी चाहिए। बढ़ती जनसंख्या को देखते हुए इतने संसाधन कहां से लाएंगे? सीएम योगी आदित्यनाथ के हनुमानजी को दलित कहने के सवाल पर योग गुरु ने कहा कि भगवान की कोई जाति नहीं होती। जन्म से तो सभी शूद्र हैं। कर्म के अनुसार जाति तय होती है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इसे बहस का विषय न बनाया जाए।

Share This Post