इस्लामिक मुल्क बंगलादेश ने सीमाओं पर ही नहीं बल्कि रोहिंग्या के गर्भ पर भी बिठाया पहरा..

रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ म्यांमार के रखाइन राज्य में छिड़ी हिंसा के कारण बांग्लादेश में पलयान करने वाले रोहिंग्या मुसलमानों में सबसे ज्यादा संख्या रोहिंग्या मुस्लिम प्रेगनेंट महिलाओं की है। कहा जाता है की ये मुस्लिम महिलाएं अबतक लगभग 200 बच्चों को जन्म दे चुकी है, हमारे लिए यह एक बहुत बड़ी चुनौती है तथा इस चुनौती को देखते हुए बांग्लादेश सरकार ने ये फैसला लिया की वह सभी रोहिंग्या प्रेगनेंट महिलाओं को बर्थ कंट्रोल किट बाटा जाएगा।

आपको बता दें कि बांग्लादेश सरकार ने रोहिंग्या मुसलमानों के बीच परिवार नियोजन अभियान भी चलाया। गौरतलब है कि रोहिंग्या मुसलमानों अवैध तरीके भारत में अपनी पैठ जमाना चाहते है जो की रोहिंग्याओं की सोची समझी निति है जिससे वह भारत में अपने आतंकी गतिविधियों को फैला सके इसी लिए ये इतना आबादी बढाकर कर पूरी दुनिया में आतंकवाद को फैला कर पूरी दुनिया को अपना गुलाम बनाना चाहते है रोहिंग्या मुस्लिमों की बढ़ती जनसख्या एक बड़ी चुनौती है।
रोहिंग्या मुसलमान भारत में उसी मनसूबे के साथ आए है जिस तरह इन्होने म्यांमार में हिंसक घटनों को अंजाम देकर वहा के हालत के खस्ताहाल कर दिया रोहिंग्या मुसलमान वही हाल भारत मे भी करना चाहते हे ,बांग्लादेश के रास्ते पुरे भारत में अपनी पेठ जमना चाहते है। इनको रोकना भारत से निकलना जरुरी है नहीं तो ये शरणार्थीके नाम पर ना जाने कितने ही बेगुनाहों का ये खून बहाएंगे इन इस्लामिक मुसलमानों के कारण देश असुरक्षित महशूह कर रहा। 
Share This Post

Leave a Reply