आतंकियों की पैरवी दिखा रही अपना विकृत रूप. हिन्दुओ के नरसंहार के लिए कुख्यात बंगलादेशी आतंकी समूह JMB भारत में घुसपैठ के लिए तैयार

तथाकथित बुद्धिजीवी वर्ग भले ही अपने निशाने पर भारत के हिन्दुओ की पावन परम्परा सबरीमाला , या श्रीराम्जन्भूमि आदि को ले कर चल रहा हो लेकिन उधर से भारत के असल विरोधी अपने मंसूबों को अंजाम देने में लगे हुए हैं . इसी क्रम में एक और आतंकी समूह के भारत में घुसपैठ की कोशिशो को ख़ुफ़िया एजेंसियों ने उजागर किया है. ये समूह पाकिस्तान से नहीं बल्कि उस बंगलादेश से संचालित होता है जिसके ऊपर भारत का बहुत उपकार है .

ज्ञात हो कि ख़ुफ़िया एजेंसियों की रिपोर्ट के बाद भारत के शांतिप्रिय लोगों में उस समय सनसनी फ़ैल गयी है जब बंगलादेश में हिन्दुओ के नरसंहार के लिए कुख्यात प्रतिबंधित आतंकी समूह JMB ( जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश ) के भारत में घुसने की सूचना मिली . ख़ुफ़िया सूत्रों के अनुसार इस समूह के आतंकियों का जमावड़ा सीमा पर लगा हुआ है जो बंगलादेश से लगती है . ये BSF को चकमा दे कर किसी भी समय भारत में दाखिल हो सकते हैं .

यहाँ कहना गलत नहीं होगा कि सम्भवत जल्द ही बंगलादेश की सीमा पर भी BSF के जवानों को पाकिस्तानी सीमओं की तरह जूझते देखा जा सके  शनिवार को बीएसएफ के दक्षिणी कमान के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अयोध्या कर्मकार ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि वैसे तो बीएसएफ हमेशा ही सीमा पर मुस्तैदी से सुरक्षा करती है लेकिन आवामी लीग की जीत के बाद खुफिया अलर्ट को ध्यान में रखते हुए विशेष तौर पर चौकसी बरती जा रही है। अमूमन ऐसा होता है कि भारतीय सीमा से बांग्लादेश में और बांग्लादेश सीमा से भारत में खेतीबारी करने के लिए लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इसके अलावा सीमा के दोनों पार लोगों के बीच शादियां भी हुई हैं। इसकी वजह से रोज ही लोग आते-जाते रहते हैं।

Share This Post