नकली सेकुलरों को खामोश करते हुए IPS थॉमस ने कहा- “राक्षसी शक्तियों को रोकने के लिए और जोर से करो जय श्री राम का उद्घोष”

यह एक ऐसा जवाब था जिसने ख़ामोश कर दिया होगा उन नकली सेकुलरों को जो छद्म नाम रख कर और अपने उपनाम में हिन्दुओ आदि का सम्बोधन दिखा कर हिन्दू विरोध को ही अपने जीवन की प्राथमिकता बना चुके हैं . एक IPS अधिकारी ने स्वीकार किया है कि जय श्रीराम का नाम भय का नाश करने वाला है और दुष्टों में खलबली मचाने के लिए काफी है . मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के नाम का अधिक से अधिक उद्घोष करने का निवेदन किया है एक जांबाज़ IPS ने .

कांवड़ में आये मुस्लिम लड़के इरशाद को घेर लिया उन्मादियों ने.. फिर जो हुआ उसे नहीं कहा जा सकता सेक्यूलरिज्म

भगवान श्री राम के नाम के खिलाफ पूरे देश में विभिन्न स्थलों पर साजिश रचने वालों को आख़िरकार अब एक पुलिस अधिकारी ने ही जवाब दिया है . ये जवाब आया है वामपंथ शासित उस केरल से जहाँ पर गाय को चौराहे पर काट कर पका कर खाया गया था .. ये उस केरल से उत्तर आया है जहाँ पर PFI नाम का एक उन्मादी समूह आये दिन किसी ने किसी हिन्दू की घात में लगा रहता है .  डीजीपी-अंडर-सस्पेंशन जैकब थॉमस ने गुरुवार को ऐसे शब्द बोले कि माहौल श्रीराम मय हो गया है .

सड़कों के बजाय छतों पर नमाज शुरू.. असर दिख रहा कड़े क़ानून का

थॉमस ने राम को सत्यता, धार्मिकता, न्याय और नैतिक नैतिकता का अवतार कहा। उन्होंने कहा कि केरल के पलक्कड़ जिले के अट्टापदी में आदिवासी मधु की घातक लांछन और चावक्कड़ में एक राजनीतिक कार्यकर्ता की हत्या जैसी घटनाओं ने राम के प्रतिनिधित्व वाले मूल्यों को बनाए रखने की आवश्यकता का संकेत दिया।  देश में व्यापक “राक्षसी कार्रवाइयों” को देखते हुए ‘जय श्री राम’ का और अधिक जाप होना चाहिए, थॉमस ने मंत्र के साथ अपने भाषण का समापन करने से पहले कहा“हम ऐसा देश नहीं बन सकते जहाँ जय श्री राम का जाप किया जाता है। यह उच्च समय है कि हमारे पास जय श्री राम के अधिक मंत्र हैं”।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW