Breaking News:

कांग्रेस ने आखिर खोज ही ली जीत की चाबी… पहली बार कांग्रेस कार्यालय में लहराया भगवा ध्वज, लगे जय श्रीराम के नारे

2014 के लोकसभा चुनाव के बाद लगातार हार का सामना कर रहीए कांग्रेस पार्टी ने आखिर जीत की चाबी खोज ली है. कांग्रेस की इसी जीत की चाबी का नतीजा है कि आज कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ तथा मध्य प्रदेश में जीत हासिल की है. हालाँकि मध्य प्रदेश में अभी भी वोटों की गिनती जारी है तथा वहां भाजपा तथा कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला हो रहा है. छतीसगढ़ में तो कांग्रेस पार्टी ने एकतरफा जीत हासिल की है तथा अभी ६६ सीटों पर कांग्रेस आगे है.

यहाँ ये जानना जरूरी है कि आखिर वह कौन सी चाबी है जिसके द्वारा कांग्रेस ने सत्ता हासिल की. कांग्रेस की सत्ता की इस नई चाबी की झलक उस समय भी देखने को मिली है जब मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भगवा ध्वज फहराया गया. ये पहली बार था कांग्रेस कार्यालय में भगवा ध्वज फहराया गया था. इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे भी लगाये. बता दें कि रुझानों में जैसे जैसे कांग्रेस को बढ़त मिली, वैसे वैसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता गया. इन्हीं उत्साही कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय में भगवा ध्वज लहराया तथा जयश्रीराम के नारे लगाये. तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता हाथों में गदा तथा भगवा झन्डे लेकर कांग्रेस कार्यलय में जुटे थे.

जिस तरह से कांग्रेस कार्यालय में भगवा लहराया गया, जय श्रीराम के नारे लगाये गये..वो साबित करता है कि कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर है तथा इसका उसे सकारात्मक परिणाम भी मिला है. एकसमय भगवा को आतंक बताने वाली कांग्रेस समझ चुकी है कि बिना भगवा तथा हिन्दुत्व वह सत्ता हासिल नहीं कर सकती है. यही कारण है कि राहुल गांधी मंदिर मंदिर जा रहे हैं, अपना गोत्र बता रहे है, कांग्रेस कार्यलय में भगवा लहराया जा रहा है, ये साबित करता है कि कांग्रेस के हाथ सत्ता की चाबी लग चुकी है.

Share This Post