रामपुर और मुजफ्फर नगर मे दुबक गई भीम आर्मी कुछ इस तरह पेश आ रही है अपने इलाके में….

सहारनपुर : सहारनपुर में जातीय हिंसा की आरोपी भीम आर्मी पर लगातार पुलिस सख्ती से पेश आ रही है और इसकी हर एक गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। अभी हाल ही में भीम आर्मी ने एक बोर्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की है, सफेद रंग के इस बोर्ड पर नीले रंग से एक तरफ जय भीम, दूसरी तरफ जय भारत लिखा है और इसमें कड़े शब्दों लिखा है कि आगे एक किलोमीटर पर भीम सेना का इलाका शुरु होता है, कृपया औकात में रहकर निकलें। 
अब तक ये पता नही चल पाया है कि ये बोर्ड किस जगह लगाया गया है। बोर्ड़ की सूचना मिलने पर पुलिस बोर्ड की तलाश में जुट गई है। वहीं, भीम आर्मी के संस्थापक और सहारनपुर हिंसा के आरोपी चंद्रशेखर उर्फ रावण का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी उत्तेजक और चेतावनी भरे लहजे में बोल रहा है, और युवाओं को एकजुट रहने की अपील कर रहा है। 
चंद्रशेखर रावण ने प्रशासन और पुलिस को चुनौती देते हुए कहा है कि वह शान से अदालत में सरेंडर करेगा, पुलिस में हिम्मत है तो पकड़ कर दिखाए। चंद्रशेखर ने कहा कि वह केवल इसलिए रुका है क्योंकि उसके साथियों को जमानत नहीं मिली है। चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के लिए प्रशासन और पुलिस के अफसर के तरफ से तमाम दावे किए जा रहे हैं। 
Share This Post