*भगवान् की तरह हैं हमारे लिए योगी आदित्यनाथ* - जानिये और क्या कहा बिसहडा केस में जेल काट रहे विशाल की माँ ने - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

*भगवान् की तरह हैं हमारे लिए योगी आदित्यनाथ* – जानिये और क्या कहा बिसहडा केस में जेल काट रहे विशाल की माँ ने –


उत्तर प्रदेश के के नोयडा से सटे चर्चित गाँव दादरी के बिसाहड़ा में अचानक ही परिस्थितियां और माहौल तब बदलने सा लगा जब योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री घोषित किया गया.

पिछले लम्बे समय से जेल में बंद 21 वर्षीय विशाल की माँ किरण राणा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमारे लिए किसी भगवान् से कम नहीं हैं. योगी जी का आना हमारे लिए एक नयी आशा की किरण है , आशा है कि अब मेरे बेटे को जल्द ही न्याय मिलेगा.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

विशाल के परिवार के श्री राजीव  राणा का कहना है कि पिछली सरकार ने पूरी तरह से एकपक्षीय कार्य करते हुए सिर्फ हिंदुओं को निशाना बनाया था जिसकी जड़ में विशाल को भी लपेट लिया गया . आगे उन्होंने कहा कि इतनी प्रताड़ना के बाद भी वो और उनका परिवार गौ रक्षा के पथ से विचलित नहीं होने वाला क्योंकि गाय हिंदुओं की माँ सामान होती है .

गाय की महिमा बताते हुए कहा कि हम उस पन्थ का अनुसरण करते हैं जिसमे घर की पहली रोटी गाय को खिलाई जाती है और हम किसी को भी उस पवित्र माँ को खाने की अनुमति नहीं दे सकते .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share