पुलवामा का सबूत बाद में, पहले राहुल गांधी सबूत दो कि राजीव गांधी ही तुम्हारे पिता है – विनय कटियार, BJP

भारत की सेना को कटघरे में खड़ा कर के राजनीति करने के बाद अब इस बहसबाजी ने बहुत ही ज्वलंत रूप ले लिया है .. भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही सबूत मांगने वालों का विरोध करती और उनको सेना विरोधी बताती आई है लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और फायरब्रांड हिंदूवादी कहे जाने वाले विनय कटियार ने दिया है एक ऐसा बयान जिस पर कांग्रेस हो उठी है आग बबूला और शुरू हो गया है आरोप प्रत्यारोप का एक एकदम नया दौर ..

अपना मकान हर किसी को दे देती थी वो.. असल में वो सेक्यूलर थी और अब जला दी गई उसकी बेटी आमिर के हाथों

भारतीय जनता पार्टी के नेता विनय कटियार ने पुलवामा हमले के बाद भारत की सेना से उसके शौर्य का सबूत मांगने पर नाराजगी जताई है.. नाराजगी जताते हुए उन्होंने कह डाला है कुछ ऐसा जो खड़ा कर दिया है नया विवाद .. उन्होंने सीधे सीधे राहुल गाँधी के स्वर्गीय पिता राजीव गांधी तक को इस मामले में लपेट लिया और कहा है कि अगर सबूत मांगने की ही बात आयेगी तो शायद राहुल गाँधी भी सबूत न दे पायें कि राजीव गांधी ही उनके पिता है ..

28 साल की लड़की को भगा ले गया मौलवी… मौलवी की उम्र है 70 साल

इस मामले में कांग्रेसियों ने तत्काल ही प्रतिक्रिया दी है . विनय कटियार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के लिए पूरे देश में कांग्रेसी नजदीकी थानों पर निकल पड़े . लखनऊ के हजरतगंज थाने में भी विनय कटियार के खिलाफ तहरीर दे डाली गई .. कटियार ने कहा, ‘पुलवामा घटना में हमारे 45 सैनिक शहीद हो गए और आज कांग्रेस सबूत मांग रही है। मैं पूछना चाहता हूं कि किस चीज का सबूत आप मांग रहे हो। अरे भाई जब बच्चा पैदा होता है तो वही बाप है इसकी गारंटी मां ही तो देती है। राहुल गांधी जब पैदा हुए तो सोनिया गांधी ने ही बताया होगा कि राजीव तुम्हारे पिता है। अगर इसका सबूत मांगा जाए तो बता पाओगे क्या !’

फिलिस्तीनियों के बाद अब इजराइल ने नंबर लगाया एक और देश का.. छीन ली जमीन और अमेरिका भी बोला- “ले जाओ”

Share This Post