अगर मंदिर नहीं बना तो अब कूच अयोध्या की तरफ नहीं बल्कि जामा मस्जिद की तरफ– भाजपा के कद्दावर नेता के बयान से माहौल गर्म

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण में हो रही देरी को लेकर अब हिन्दुओं, हिन्दू संगठनों तथा हिंदूवादी नेताओं का धैर्य जवाब देता जा रहा है. यहाँ तक कि खुद सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर से भी श्री राम मंदिर निर्माण के लिए आवाजें उठने लगी हैं. भारतीय जनता पार्टी के कई सांसद, विधायक तथा नेता भी श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए मोदी सरकार से कानून बनाने की मांग कर रहे हैं. अब श्रीराम मंदिर आन्दोलन का बड़ा चेहरा रहे भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता श्री विनय कटियार ने ऐसा बयान दिया है जिससे सियासी गलियों में तूफ़ान मच गया  है.

भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा है अगर श्रीराम मंदिर नहीं बना तो हिन्दुओं का कूच अब अयोध्या की तरफ नहीं बल्कि दिल्ली की जामा मस्जिद की तरफ होगा. अयोध्या में अपने आवास हिन्दू धाम में मीडिया से मुखातिब कटियार बेहद गुस्से में नज़र आये और उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि अब राम मंदिर निर्माण को लेकर हम चुप नहीं बैठने वाले. विनय कटियार ने कहा कि भाजपा ने मंदिर निर्माण में सहयोग की बात कही थी और इसके लिए हम सदन में प्रस्ताव लायेंगे भले ही विपक्षी दल इसकी कितनी ही खिलाफत क्यूँ न करें. विनय कटियार ने कहा,  सदन में राम मंदिर का विरोध होगा तो पता चल जायेगा कि कौन भगवान राम के साथ है और कौन बाबर के साथ.

भाजपा नेता कटियार ने कहा कि अब हम राम मंदिर ही नहीं ,काशी और मथुरा की ओर भी कूच करेंगे. भाजपा के पूर्व राज्य सभा सांसद विनय कटियार ने बेहद तल्ख़ तेवरों में अपनी ही सरकार और अपने पीएम को नसीहत देते हुए कहा कि देश की जनता के लिए धर्म रहित विकास बेकार है. जनता को धर्म सहित विकास चाहिए ,अगर अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनता तो उनके कदम काशी विश्वनाथ मंदिर की तरफ जाएंगे मथुरा के अंदर श्री कृष्ण जन्म भूमि की तरफ जाएंगे दिल्ली के जामा मस्जिद की तरफ हमारे कदम जाएंगे. देश के अंदर हजारों ऐसे स्थान हैं वंहा हमारे कदम जाएगे, रास्ता एक ही है ,राम मंदिर को लेकर सरकार कानून बनाये.

Share This Post