श्रीराम मंदिर पर भाजपा के 2 फायरब्रांड केन्द्रीय मंत्रियों के बयान . झूम उठेगे रामभक्त

श्रीराम जन्मभूमि पर रामलला के मंदिर निर्माण को ले कर भाजपा के फायरब्रांड नेताओं के स्वर मुखर होते जा रहे हैं . इस बार भाजपा नेत्री उमा भारती और गिरिराज सिंह के बयान आये हैं .

पहला बयान भाजपा नेत्री उमा भारती का है जिसमे उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए वो केस लड़ना तो दूर फांसी भी चढ़ने को तैयार हैं . उमा भारती ने एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए कहा कि राम करोड़ों हिन्दुओं के आस्था के प्रतीक हैं और राम मंदिर का निर्माण ही भारत की सांस्कृतिक मूल्यों के पुनर्निर्माण की सच्ची शुरुआत होगी . उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए वो हर बलिदान देने को तैयार हैं .

दूसरा बयान भाजपा के हिंदुत्ववादी और फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह का आया है . बिहार के एक कार्यक्रम के दौरान श्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जल्द ही अयोध्या में भगवान् राम का भव्य मंदिर निर्माण होगा . उन्होंने आगे कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि अधिकाँश मुस्लिम कन्वर्टेड हैं और भगवान् राम उनके भी पूर्वज हैं इसलिए  वो अपने पूर्वज भगवान् राम का मंदिर बनवा कर सच्चे मायनो में भाईचारा दिखाएं .

ज्ञात हो कि इसी विषय पर कुछ दिन पहले विनय कटियार और सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अयोध्या ही नहीं मथुरा और काशी का भी विषय उठाया है और अयोध्या क्षेत्र में किसी भी मस्जिद को ना स्वीकार करने की बात कही . 

Share This Post