Breaking News:

भाजपा विधायक का एलान.. जैसे सीमा पर सेना मार रही गद्दारों को, वैसे ही देश के अन्दर के गद्दारों को मारने वाला संगठन में बनाऊंगा

“हिन्दू राष्ट्र के लिए हम समर्पित हैं हमारा दृढ निश्चय है कि हम लक्ष्य तक पहुँचेंगे. हमें हिन्दू राष्ट्र के लिए एक सेना की ज़रूरत है. हिन्दू राष्ट्र के लक्ष्य के लिए, धर्म की रक्षा के लिए और राष्ट्र की रक्षा के लिए एक सेना का गठन किया जाएगा. जिस तरह सीमा पर भारतीय सेना दुश्मनों को मार रही है वैसे ही देश के अन्दर के गद्दारों के समूल विनाश के लिए ये सेना बनाई जायेगी”

ये कहना है तेलंगाना के गोशामहल से भारतीय जनता पार्टी के विधायक तथा फायरब्रांड हिंदूवादी नेता टाइगर राजा सिंह का. टाइगर राजा सिंह ने कहा है कि देशद्रोहियों को सबक सिखाने और उन्हें नरक पहुँचाने के लिए एक सेना का गठन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वे इस सेना के गठन के लिए तैयारियाँ कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि 6 महीने पहले एक कैम्प का आयोजन किया गया था और ‘हिंदुत्ववादी बहादुरों’ को उस कैम्प में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया था. राजा सिंह के अनुसार, उस कैम्प के दौरान काफ़ी सार्थक चर्चाएँ हुईं.

बीजेपी विधायक राजा सिंह ने बताया कि उस कैम्प के दौरान यह निर्णय लिया गया कि भारत के हर एक युवा को एक सैनिक की तरह प्रशिक्षित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज हमारा देश भारतीय सेना की वजह से ही सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि देश के हर युवा को एक सैनिक की तरह ट्रेनिंग दी जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर भारत को भविष्य में इन युवाओं की ज़रूरत पड़ती है तो ये पीछे नहीं हटेंगे बल्कि जिस तरह से भारतीय सेना देश के बाहर के गद्दारों को साफ़ कर रही है, एक ऐसी सेना होनी चाहिए जो देश के भीतर के गद्दारों को डील करे.

भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा कि इस सेना का गठन देश के कोने-कोने में किया जाएगा. उन्होंने कहा कि देशद्रोहियों को घर से घसीट कर बाहर निकला जाएगा और उन्हें देश से बाहर छोड़ दिया जाएगा. अपने हिंदुत्ववादी एजेंडे को धार देते हुएराजा सिंह ने कहा कि

“हिन्दू राष्ट्र के लिए हम समर्पित हैं हमारा दृढ निश्चय है कि हम लक्ष्य तक पहुँचेंगे. हमें हिन्दू राष्ट्र के लिए एक सेना की ज़रूरत है. इस सेना का गठन कैसे होगा? हिन्दू राष्ट्र के लक्ष्य के लिए, धर्म की रक्षा के लिए और राष्ट्र की रक्षा के लिए एक सेना का गठन किया जाएगा. इसके लिए बंगलौर में 10 दिनों का ‘आर्मी कैम्प’ आयोजित किया गया है. यह कैम्प 24 सितम्बर तक चलेगा और इसमें 470 लोग भाग ले रहे हैं. इस कैम्प का उद्देश्य है कि भारत के युवा देश की सुरक्षा के लिए आगे आएँ.”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW