Breaking News:

मॉब लिंचिंग रोकनी है तो गौहत्या रोको.. भाजपा विधायक ने एक बार फिर से कही कड़वी बात

कथित मॉब लिंचिंग को लेकर केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी विरोधी राजनैतिक दलों की अक्सर होने वाली सियासी बयानबाजी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक तथा फायरब्रांड हिंदू राष्ट्रवादी नेता टाइगर राजा सिंह ने बड़ा बयान दिया है. बीजेपी विधायक टाइगर राजा सिंह ने कहा है कि अगर मॉब लिंचिंग रोकनी है तो इसके लिए पहले गौह्त्या को रोकना होगा. राजा सिंह ने कहा कि जब तक गौ हत्या पर प्रतिबंध का बिल नहीं आएगा, तब तक मॉब लिंचिंग होती रहेगी. उन्होंने कहा कि गौ हत्या करने वाले कसाई भी मारे जाएंगे.

गौरतलब है कि टाइगर राजा सिंह तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं. वैसे तो टाइगर राजा सिंह तेलंगाना राज्य से भारतीय जनता पार्टी के इकलौते विधायक हैं, लेकिन उनके समर्थकों की संख्या देशभर में है. बीजेपी विधायक टाइगर राजा सिंह रविवार को मध्य प्रदेश के आगर मालवा में एक कार्यक्रम में भाग लेने के पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने गौ ह्त्या तथा मॉब लिंचिंग को लेकर ये बयान दिया. राजा सिंह ने आगे कहा कि कुछ समुदाय ऐसे हैं, जो हम 5 और हमारे 50 की स्कीम लेकर आगे बढ़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसंख्या पर कानून लाने का विचार कर रहे हैं, ये बहुत अच्छा है. उन्होंने कहा कि हम जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन करते हैं. राजा सिंह ने इस दौरान कहा कि कर्नाटक जैसा सत्ता परिवर्तन मध्य प्रदेश में भी होगा. उन्होंने दावा किया कि आगे चलकर कांग्रेस के कई बड़े नेता और विधायक बीजेपी में आएंगे और मध्य प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने नलखेड़ा के प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर में दर्शन कर विशेष हवन भी किया तथा मां बगुलामुखी से भारत के अखंड हिन्दू राष्ट्र बनने व संसार में गौ हत्या पर प्रतिबंध की कामना की.

 

Share This Post