तेलंगाना में 9 माह की बच्ची से बलात्कार व हत्या के बाद फूटा BJP विधायक राजा सिंह का गुस्सा.. बोले- दरिंदगी को रौंदना यहाँ के मुख्यमंत्री सीखे योगी आदित्यनाथ से और यहाँ के पुलिसकर्मी सीखें अजयपाल शर्मा से

देवी के समान पूजी जाने वाली मासूम बच्चियों को हवस की स्याह नजर से देखने वाले भेडियो के खिलाफ उत्तर प्रदेश के शासन और प्रशासन ने जो रूप रामपुर जिले में दिखाया है अब उसका शोर भारत के हर कोने में सुनाई दे रहा है.. जहाँ दिल्ली के अकाली दल विधायक सिरसा ने रामपुर के पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा की खुल कर तारीफ की तो अब तेलंगाना में मात्र 9 माह की बच्ची से हुए बलात्कार के बाद वहां के एकमात्र भारतीय जनता पार्टी विधायक टाईगर राजा सिंह का गुस्सा फूट पड़ा है .

विदित हो कि मासूम बच्चियों के खिलाफ दरिंदगी का सबसे वीभत्स रूप तेलंगाना के वरंगल जिले के हनमकुंडा गाँव में देखने को मिला जहाँ एक नरपिशाच कहे जा सकने वाले हवसी ने अपने माता पिता के साथ सो रही मात्र 9 माह की एक बच्ची का पहले तो चुपके से अपहरण कर लिया और उसके बाद उसका बलात्कार कर के उसको मार डाला .. इस घटना ने एक बार फिर से देश में बलात्कारियो के खिलाफ एक आक्रोश की लहर दौड़ा दी है और हर कोई ऐसे दरिंदो को अविलम्ब मृत्युदंड देने की मांग करने लगा .

वहीँ तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के एकमात्र विधायक व भारत के युवाओं में हिंदुत्व के सबसे बड़े फायरब्रांडो में से एक हैदराबाद के टाइगर राजा सिंह ने अपने प्रदेश तेलंगाना की सरकार को जम कर खरी खोटी सुनाई है.. उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को पडोसी प्रदेश आन्ध्र के बजाय थोड़ी दूर पड़ने वाले उत्तर प्रदेश से सीख लेने की बात कही .. विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि बच्चियों के बलात्कारियो को सजा दिलाने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री प्रतिबद्ध नहीं लगते .

राजा सिंह ने सुदर्शन न्यूज को भेजे एक वीडियो में कहा कि मासूमियत के दुश्मनों को सजा दिलाना हो तो तेलंगाना के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन से सीखें जहाँ पर बच्चियों के बलात्कारियो को सीधे गोली मारी जाती है . आगे उन्होंने तेलंगाना पुलिस को बच्चियो की सुरक्षा करने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए उन सभी पुलिस वालों को हवसी दरिंदो से निबटने के लिए उत्तर प्रदेश के अतिचर्चित IPS अजय पाल शर्मा से सीख लेने की बात कही और खुद मुख्यमंत्री से मांग की कि वो अपने प्रदेश में अजय पाल शर्मा जैसे उन अफसरों की तलाश करें जिनके भय से अपराधी खुद जेल चले जाया करते हैं..

भाजपा विधायक टाईगर राजा सिंह का तेलंगाना के बलात्कारी के खिलाफ ये बयान और उनकी ये मांग तेलंगाना में मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियाँ बना हुआ है और वहां अधिकतर लोग विधायक राजा सिंह के इस बयान से सहमत है कि बच्चियों के बलात्कारियो को उचित सजा देने के लिए योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री और अजय पाल शर्मा जैसा पुलिस अधिकारी चाहिए जिनके शासन और प्रशासन में देवी स्वरूपा बच्चियों के खिलाफ किसी भी अपराध में 0 टालरेंस की नीति है ….

देखिये विधायक टाईगर राजा सिंह के बयान का जारी वीडियो-


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share