मोदी को प्रभु कृष्ण का अवतार बताने वाला विधायक आया निशाने पर.. जानिए कौन है वो


रातनीति में आते ही हर कोई अपने वंशवाद को राजनीति में आगे बढ़ाना चाहता हैं। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी एक ऐसे नेता है जिनके परिवार का कोई सदस्य राजनीति में नहीं है। पीएम नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो तब भी उनके परिवार को कोई सदस्य राजनीति में नहीं था और अब पीएम बनने के बाद भी उन्होंने अपने परिवार के किसी भी सदस्य को राजनीति में बढ़ावा नहीं दिया ।

आपको बता दे कि अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान के भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भगवान कृष्ण का अवतार बताया है।


 

उन्होंने कहा कि मोदी वर्ष 2019 के बाद आने वाले दस और देश के प्रधानमंत्री रहेंगे।

मोदी को भगवान कृष्ण का अवतार बताते हुए आहूजा ने कहा कि वे अनूठे व्यक्तित्व के धनी है। लोग मोदी को अभी पहचान नहीं पा रहे हैं,लेकिन आने वाले समय में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश को नए युग में ले जा रहे हैं। मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा वंशवाद को बढ़ावा देती है,जबकि मोदी इसके खिलाफ है।

मोदी के परिवार का कोई सदस्य राजनीति में नहीं है। ना तो गुजरात में मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी ने अपने परिवार को आगे बढ़ाया और ना ही पीएम बनने के बाद परिवार के किसी सदस्य को बढावा दे रहे हैं । उल्लेखनीय है कि आहूजा अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं । कुछ दिन पहले ही उन्होंने गौ-तस्करी करने वालों को लेकर बयान दिया था । उन्होंने कहा कि जो गायों की तस्करी करेगा,गो कशी करेगा वो तो ऐसे ही मरेगा ।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...